मुंबई में एक शख्स ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर से किया 30 वार

मुंबई : मुंबई के दहिसर (ईस्ट) में गुरुवार दोपहर एक 45 वर्षीय शख्स ने अपनी पत्नी पर पेपर कटर ब्लेड से हमला करते हुए 30 बार वार किया। पुलिस ने कहा कि गहरी चोट लगने के कारण महिला की एक अस्पताल में सर्जरी हुई और उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। घटना दहिसर (पूर्व) में न्यू एकता सोसायटी, एसआरए बिल्डिंग, केतकीपाड़ा में दोपहर करीब 12.30 बजे हुई। 19 वर्षीय शिकायतकर्ता रहीजा मुजावर ने पुलिस को बताया कि उसके पिता फिरोज, जो अपनी पत्नी के मोबाइल फोन पर बहुत समय बिताने से नाराज हो गए थे, ने उनकी 37 वर्षीय मां राहत पर ब्लेड से हमला किया। उसने कहा कि यह घटना उसके और उसके दादा-दादी की मौजूदगी में हुई।
बेटी ने मां को पहुंचाया अस्पताल
दहिसर पुलिस स्टेशन के एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फ़िरोज़ ने अपनी पत्नी की हत्या करने के इरादे से उसके चेहरे, हाथ, पेट, पीठ और कान पर पेपर कटर ब्लेड से वार किया। उसने उसे 30 बार मारा और उसके शरीर पर गहरे घाव हो गए। उसे उसकी बेटी द्वारा मीरा रोड के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां महिला की सर्जरी हुई। डॉक्टर ने हमें बताया कि उसकी हालत स्थिर है। हमने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे गंभीर चोट पहुंचाने और हत्या के प्रयास के लिए धारा 326 और 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आपके घर की बालकनी में गढ़ा है अपार धन, दूर होगा हर आर्थिक संकट

नई दिल्ली : वास्तु शास्त्र में घर में सकारात्मक ऊर्जा और सुख-समृद्धि बनाए रखने के उपाय बताए जाते हैं। इसलिए घर का हर कोना बहुत आगे पढ़ें »

ऊपर