कानपुर में एक व्यक्ति ने रिश्तों को किया शर्मसार, अपनी दो नाबालिग बेटियों को रोजाना बनाता रहा हवस का शिकार

कानपुर : काकादेव थाना क्षेत्र में अधेड़ ने पिता-पुत्री के रिश्तों को कलंकित कर दिया। वह अपनी दो नाबालिग बेटियों को बहला फुसलाकर महीनों से दुष्कर्म करता रहा। पिता दोनों को किसी के सामने मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी देता था। मंगलवार को उनकी भाभी घर आई तो बेटियों ने पिता द्वारा हो रहे शारीरिक शोषण को बयां किया। इसके बाद भाभी दोनों को लेकर बुधवार को थाने पहुंची और आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने रात में दोनों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा, लेकिन वहां से उन्हें सुबह बुलाया गया।
काकादेव थाना क्षेत्र स्थित कच्ची बस्ती निवासी 53 वर्षीय अधेड़ मजदूरी करता है। परिवार में एक बेटा और 13 से 15 वर्ष उम्र के करीब दो बेटियां हैं, लेकिन बेटे की शादी होने पर वह अगल रहने लगा था। जबकि अधेड़ की पत्नी उसकी गलत हरकतों की वजह से कई वर्ष पहले उसे और बच्चों को छोड़कर चली गई थी। कााकादेव थाना प्रभारी ने बताया कि बुधवार को महिला दोनों नाबालिगों को लेकर थाने पहुंची और खुद को उनकी भाभी बता अपने ससुर पर दोनों बच्चियों से महीनों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। उनकी तहरीर पर पाक्सो, दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज किया गया। दोनों के 161 के बयान भी दर्ज किए। उन्होंने अपने बयान में पिता के कृत्यों को बताया। रात में उन्हें मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया, जहां से उन्हें वापस कर सुबह बुलाया गया। आरोपित पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर