दिल्ली-पटना इंडिगो फ्लाइट में शराब पीकर तीन युवकों ने किया हंगामा, एयर होस्टेस और कैप्टन से बदसलूकी

नई दिल्लीः दिल्ली से पटना जा रही इंडिगो फ्लाइट में सवार तीन युवकों ने शराब के नशे में जमकर हंगामा किया। उनको समझाने की कोशिश कर रही एयर होस्टेस से और कैप्टन के साथ तीनों युवकों ने बदसलूकी भी की। पटना एयरपोर्ट  पर इंडिगो की ओर से आधिकारिक लिखित शिकायत मिलने पर सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ अधिकारियों ने इनमें से दो पैसेंजर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया है। रविवार रात करीब नौ बजे फ्लाइट के पटना पहुंचने पर इंडिगो की ओर से शिकायत दर्ज करवाई गई। इससे पहले उड़ान के दौरान ही पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोलर (एटीसी) को इसकी सूचना देते हुए बताया था कि दो युवक फ्लाइट में शराब लेकर सवार हुए हैं।

पटना एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन के प्रभारी (एसएचओ) रॉबर्ट पीटर ने कहा कि मामला दर्ज कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। दोनों को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक चालक दल के सदस्यों ने यात्रियों को शराब पीने के लिए रोका। उसके बाद तीनों युवकों ने घटना के लिए लिखित में माफी मांगी। हालांकि उनके हंगामे के चलते उड़ान में कोई गड़बड़ी नहीं हुई।
क्या है मामला?
जानकारी के मुताबिक फ्लाइट में हंगामा करने वाले तीनों ही युवक बिहार के ही रहने वाले हैं। बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद फ्लाइट में शराब पीकर सवार हुए थे। हंगामा करने से रोकने पर नशे में धुत युवकों ने अपनी राजनीतिक पहुंच का रौब दिखाते हुए क्रू मेंबर्स से बदतमीजी भी की। उनके हंगामे से परेशान कई और पैसेंजर्स ने भी पायलट से उनको काबू में करने के लिए कहा था।

उड़ान के दौरान हंगामा करने वाले तीनों युवकों की पहचान रोहित कुमार, नितिन कुमार और पिंटू कुमार के रूप में हुई है। पटना एयरपोर्ट पर फ्लाइट लैंड होने के बाद पायलट ने एयरपोर्ट के अधिकारियों और सीआईएसएफ (सीआईएसएफ) को मामले की सूचना दी। इसके बाद तीनों को रोककर पूछताछ की गई। इसी दौरान एक युवक पिंटू कुमार चकमा देकर वहां से भाग निकला। बाकी दोनों को सीआईएसएफ ने पटना एयरपोर्ट पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

वंदे भारत एक्सप्रेस पर हमला को लेकर पीआईएल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : वंदे भारत एक्सप्रेस पर हुए हमले को लेकर एक पीआईएल दायर की गई है। एडवोकेट रमाप्रसाद सरकार ने यह पीआईएल दायर की आगे पढ़ें »

प्लेटफॉर्म छोड़ 500 मीटर दूर जाकर रुकी लोकल ट्रेन

विधाननगर रेलवे स्टेशन की घटना सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : सोमवार की सुबह विधाननगर रेलवे स्टेशन पर लोकल ट्रेन प्लेटफॉर्म से 500 मीटर दूर जाकर रुकी। अचानक इस आगे पढ़ें »

ऊपर