एलोपैथ बनाम रामदेव: IMA ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

नई दिल्लीः एलोपैथी पर बयान देकर बाबा रामदेव चौतरफा घिर चुके हैं। आईएमए के महासचिव डॉ. जयेश लेले ने रामदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। आईएमए का आरोप है कि लोगों को गुमराह करने की कोशिश बाबा रामदेव की तरफ से की जा रही है। आईएमए की तरफ से ये शिकायत दिल्ली के आईपी एस्टेट थाने में दर्ज कराई गई है।

किसी का बाप भी नहीं कर सकता गिरफ्तार
बाबा रामदेव का सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वे कहते नजर आ रहे हैं कि अरेस्ट तो उनका बाप भी नहीं कर सकता। तृणमूल कांग्रेस की नेता महुआ मोइत्रा ने बाबा रामदेव के इस बयान को लेकर निशाना साधते हुए ट्विट किया कि बाबा रामदेव को किसी का बाप भी गिरफ्तार नहीं कर सकता है क्योंकि भाई औऱ बाप तो विपक्ष को गिरफ्तार करने में व्यस्त हैं।
रामदेव पर देशद्रोह के आरोपों के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा गया है। पीएम मोदी को लिखे पत्र में आईएमए की तरफ से कहा गया है कि पतंजलि के मालिक रामदेव के टीकाकरण पर गलत सूचना के प्रचार को रोका जाना चाहिए। एक वीडियो में उन्होंने दावा किया कि वैक्सीन की दोनों खुराक लेने के बाद भी 10,000 डॉक्टर और लाखों लोग मारे गए हैं। उन पर देशद्रोह के आरोपों के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

‘उत्तर बंगाल में भाजपा की अंत शुरूआत हुई’

कहा - राज्य में भाजपा का पतन निकट अलीपुरदुआर के भाजपा अध्यक्ष सहित 7 नेता तृणमूल में शामिल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : उत्तर बंगाल में भाजपा को झटका आगे पढ़ें »

सेक्स के 4 ऐसे पोजीशन जो रात को बना देती है, खुशनुमा

कोलकाताः सेक्स दुनिया का सबसे अलग एहसास है। हालांकि सेक्स को लेकर तरह-तरह के सवाल सभी के मन में रहते है। इसे लेकर लोगों की आगे पढ़ें »

ऊपर