पत्नी ने तंबाकू नहीं दिया तो आंख में डाल दी जलती हुई लकड़ी फिर…

रायपुर : छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले में एक पति के क्रूरता का मामला सामने आया है। पति ने अपनी पत्नी से खाने के लिए तंबाकू मांगा। तंबाकू नहीं देने से वह इतना आक्रोशित हो गया कि रसोई घर के चूल्हे में जल रही लकड़ी को निकालकर पत्नी के सिर पर मार दिया। हमले से महिला का सिर फट गया। उसके बाद भी पति का मन नहीं भरा तो उसने चूल्हे से जल रही दूसरी लकड़ी को निकाल कर महिला की आंख में घुसा दिया, जिससे महिला की मौत हो गई। मैनपुर पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड जेल भेज दिया है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक चंद्रेश ठाकुर ने बताया कि आदिवासी ब्लॉक मैनपुर के कुल्हाड़ीघाट गांव से सूचना मिली थी कि एक महिला का शव नाली में पड़ा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू की। जांच में पता चला मृतका का नाम रमुला बाई (52) है और उसके पति फूलसिंह नेताम (57 वर्ष) ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपी ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उन्होंने अपनी पत्नी से खाने के लिए तंबाकू मांगा था। नहीं देने पर आक्रोशित होकर रसोई के चूल्हे में जल रही लकड़ी को निकालकर हमला कर दिया, जिससे उसका का सिर फट गया। गुस्से में जलती लकड़ी को पत्नी के दाहिने आंख में घुसा दिया। रमुला बाई जान बचाने बाहर भागी और गड्ढे में जा गिरी। सिर व आंख में गंभीर चोट की वजह से महिला की मौत हो गई।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

वेस्टइंडीज सीरीज के लिए टीम इंडिया घोषित:कुलदीप यादव की हुई वापसी

नई दिल्ली: भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की वनडे और इतने ही मैचों की टी-20 सीरीज के लिए बहुत ही आगे पढ़ें »

ऊपर