शादी में नहीं मिला खाना तो फोटोग्राफर ने दूल्हे के सामने ही Delete कर दीं सारी तस्वीरें

नई दिल्ली : शादी में फोटोग्राफर से पंगा नहीं लेने का… क्योंकि वो गुस्सा हो गया तो शादी का एल्बम और वीडियो दोनों खराब हो जाना है। हालांकि, सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा वायरल हो रहा है जिसे पढ़ने के बाद आप अपनी शादी में आए फोटोग्राफर से बार-बार पूछेंगे- दद्दा खाना खा लिया ना? क्योंकि Reddit पर एक फोटोग्राफर ने अपना दर्द बयां किया है। दरअसल, उसे शादी में खाना खाने नहीं दिया गया, जिससे वो गुस्सा हो गया और उसने दूल्हे की आंखों के सामने ही शादी की सभी तस्वीरें डिलिट कर वहां से चल गया। यह Reddit पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गई है। अधिकतर लोग फोटोग्राफर का साथ दे रहे हैं।

दोस्त की शादी में कर रहा था फोटोग्राफी

एक Reddit ने ट्विटर पर ये किस्सा शेयर किया। उसने लिखा, ‘मैं कोई फोटोग्राफर नहीं हूं। मैं तो डॉग ग्रूमर (कुत्तों की देखभाल करने वाला) हूं, जो फेसबुक और इंस्टाग्राम के लिए पूरे दिन कुत्तों की ढेर सारी तस्वीरें खींचता हैं। मैं बस इतना ही समझाना चाहता हूं।’ दरअसल, एक दोस्त ने पैसे बचाने के लिए मुझे अपनी शादी में फोटो खींचने के लिए कहा- मैंने उससे कहा भी कि मैं इस काम में उस्ताद नहीं हूं। लेकिन उसने ये कहकर मुझे मना लिया कि उसको परफेक्शन की कोई फिक्र नहीं है।

सुबह 11 बजे शुरू कर दिया था काम

फोटोग्राफर 250 डॉलर (18,570 रुपये ) में शादी में तस्वीरें खींचने के लिए मान गया। उसने लगभग 11 बजे अपना काम करना शुरू किया, जो करीब 7:30 बजे खत्म होने वाला था। लेकिन शाम 5 बजे के आसपास जब खाना परोसा जा रहा था, तो उससे कहा गया कि मैं खाने के लिए रूक नहीं सकता क्योंकि मुझे तस्वीरें खींचनी हैं। यहां तक मेरे लिए टेबल खाली ही नहीं छोड़ी गई।

बाद में, अपने फैसले पर होने लगा दुख!

शख्स ने आगे बताया कि वो इस काम से इतना थक चुका था कि उसे अपने फैसले पर खेद होने लगा। वहां हालात बहुत खराब थी। जगह पर AC भी नहीं था, जिसके कारण बहुत गर्मी थी। ऊपर से आसपास पानी का भी कोई इंतजाम नहीं था। ऐसे में उसने दूल्हे से कहा कि मुझे 20 मिनट का ब्रेक चाहिए ताकि मैं कुछ खा-पी सकूं। लेकिन इस पर दूल्हे ने उससे कहा कि या तो फोटोग्राफी करो, या फिर बिना पैसे लिए घर चले जाओ।

दूल्हे की इस बात ने दिला दिया गुस्सा

यह बात सुनकर फोटोग्राफर का माथा गर्म हो गया। एक तो भूख लगी थी और ऐसी बातें। उसने तुरंत दूल्हे से एक बार पूछा कि पक्का? और जैसे ही उसने हां कहा, फोटोग्राफर ने खींची गई सभी तस्वीरों को उसके सामने ही डिलिट कर दिया और ये कहते हुए वहां से चला गया कि अब मैं तुम्हारा फोटोग्राफर नहीं हूं। अगर मुझे 18 हजार रुपये का भुगतान करना होता, तो ईमानदारी से मैं कहीं 5 मिनट बैठने और एक गिलास ठंडे पानी के लिए पेय करता। पोस्ट में यह भी लिखा गया कि कपल अपने हनीमून पर गया था। लेकिन वह अपने सोशल मीडिया से भी कट गया है। क्योंकि लोग उनसे उनकी शादी की तस्वीरों के बारे में बार-बार पूछ रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जानें वास्तु शास्त्र के अनुसार घर में कैसे पौधे लगाने चाहिए, देखें हाउस प्‍लांट्स चुनने के ट‍िप्‍स

कोलकाता : बहुत से लोग सोचते हैं कि जीवन तभी सकारात्मक है जब घर को खूबसूरती से सजाया जाए। इसलिए घर की शोभा बढ़ाने के आगे पढ़ें »

ऊपर