रांची में छह स्थानों पर ईडी का छापा, बिहार भी पहुंची घोटाले की आंच

नई दिल्ली :  निलंबित आइएएस पूजा सिंघल के खिलाफ मनी लांड्रिंग मामले में जांच कर रही ईडी की टीम ने आज झारखंड की राजधानी रांची में छह जगह छापेमारी की है। इतना ही नहीं अब इस घोटाले की आंच बिहार भी पहुंच गई है।  ईडी ने बिहार के मुजफ्फरपुर में भी छापेमारी की है। यह कार्रवाई धन शोधन निवारण अधिनियम की आपराधिक धाराओं के तहत की जा रही है। 44 वर्षीय सिंघल को ईडी ने इस महीने की शुरुआत में झारखंड के खूंटी जिले में मनरेगा फंड के कथित गबन और अन्य वित्तीय अनियमितताओं से जुड़ी मनी लॉन्ड्रिंग जांच में गिरफ्तार किया था।

सोमवार को साहेबगंज के जिला खनन अधिकारी से हुई थी पूछताछ
बता दें कि इससे पहले बीते सोमवार को ईडी की टीम ने साहेबगंज के जिला खनन अधिकारी विभूति कुमार से रांची स्थित अपने अंचल कार्यालय में पूछताछ की थी। ईडी की टीम ने विभूति कुमार को कई बार समन भेजा था लेकिन ईडी के समन को वे नकारते रहे और मीडिया में यह बयान दे रहे थे कि उनसे किसी भी तरह की पूछताछ होने संबंधित कोई समन नहीं आया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

सरकार का निर्देश, 25 तारीख से ही स्कूल आ जायें शिक्षक

शिक्षक संगठनों ने जतायी नाराजगी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : गर्मी की छुट्टियों के बाद आगामी 27 तारीख से राज्य के सभी सरकारी स्कूल खुल रहे हैं। इससे आगे पढ़ें »

ऊपर