‘श्रद्धा के हुए 35 टुकड़े पर मैं तुम्हारे 70 कर दूंगा…’

मुंबई : महाराष्ट्र के धुले शहर में लिव-इन पार्टनर ने लड़की को श्रद्धा वाल्कर जैसा हाल कर देने की धमकी दी है। धुले की रहने वाली पीड़िता ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। शिकायत में लड़की ने कहा है कि उसके साथ मारपीट की गई और इसी के साथ युवक ने उसके 70 टुकड़े कर देने की भी धमकी दी है। लड़की ने कहा कि उसके पार्टनर ने उसे धमकी देते हुए कहा है कि दिल्ली में श्रद्धा वाल्कर के 35 टुकड़े किए गए, अगर तुम हमारे खिलाफ गई तो मैं तुम्हारे 70 टुकड़े कर दूंगा।
बुधवार की रात पुलिस के पास लड़की ने शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उसने कहा है कि अरशद सलीम मलिक नाम का युवक उसके साथ ‘लिव इन रिलेशनशिप’ में रह रहा था। उसने 29 नवंबर को धमकी दी। युवती ने कहा कि वह जुलाई 2021 से साथ रह रहे हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

पंचायत चुनाव में क्यूआर कोड वाले बैलट बॉक्स का किया जायेगा इस्तेमाल

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : राज्य में होने वाले त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव जहां केंद्रीय वाहिनी की निगरानी में होने की बात है, वहीं इस चुनाव में आगे पढ़ें »

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं

डायमण्ड हार्बर में सुकांत के सामने भिड़े भाजपाई, पार्टी ने कहा, राजनीतिक विवाद नहीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को डायमण्ड हार्बर में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सुकांत आगे पढ़ें »

ऊपर