टॉयलेट सीट पर बैठकर खेल रहा था गेम, तभी विशाल सांप ने ऐसी जगह काटा आप सोच भी नहीं सकते!

नई दिल्लीः आज की डेट में स्मार्ट फोन और इंसान का एक रिश्ता सा हो गया है। हम लोग जहां भी जाते हैं स्मार्टफोन साथ लेकर जाते हैं। कई लोग टॉयलेट में भी फोन साथ लेकर जाते हैं। कुछ लोग बैठकर वीडियोज देखते हैं, तो कुछ वीडियो गेम्स के दीवाने होते हैं। हालांकि फोन को हर जगह अपने साथ रखने के कई सारे नुकसान, हर किसी को इस बात का पता है। लेकिन मलेशिया में एक शख्स के साथ टॉयलेट में जो हुआ वो जानकर आपका दिमाग भी सन्न रह जाएगा।
सांप काट गया और बंदा गेम खेलता रहा
एक रिपोर्ट के मुताबिक, मलेशिया के रहने वाले साबरी तजाली की उम्र 28 वर्ष है। वो अपने टॉयलेट में गेम खेलने में इतने ज्यादा बिजी थे कि इस बात पर ध्यान ही नहीं दे पाए कि उस टॉयलेट में उनके अलावा एक सांप भी मौजूद है। तजाली का पूरा ध्यान गेम पर ही था। तभी सांप ने उन्हें बंप पर काट लिया। बता दें कि साबरी ने खुद इसकी तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की है।
सांप ने गड़ा दिए थे दांत
जब तजाली टॉयलेट सीट से खड़े हुए तो सांप ने उनके बंप पर काट लिया था। वो उनके उस हिस्से पर दांत गड़ाए हुए थे। तजाली यह देखकर डर गए। उन्होंने सांप को खींचा और शरीर से अलग करके फेंक दिया और वहां से वो तुरंत भाग गए। इसके बाद उनको अस्पताल ले जाया गया। हालांकि यह सांप जहरीला नहीं था। अस्पताल में उनका ट्रीटमेंट किया गया। फिलहाल वो ठीक हैं।
सांप को ऐसे निकाला गया बाहर
बाद में इस सांप को रेस्क्यू किया गया। उसे पकड़कर बाहर निकाला गया। वो बताते हैं कि वो यह देखकर काफी डर गए थे। यहां तक कि उन्होंने दो हफ्तों तक उस टॉयलेट को यूज ही नहीं किया। इतना ही नहीं, उन्होंने बताया कि सांप ने इतना खतरनाक हमला किया था कि दो हफ्तों तक उसके दांत के टुकड़े उनके बंप में मिले। उन्होंने लोगों से यह गुजारिश की कि हर जगह अपने फोन का इतना ज्यादा इस्तेमाल ना करें कि आसपास की चीजों पर फोकस ही ना कर पाएं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा से पहले नये कलेवर में सजेगा बंगाल का होम स्टे

 नजर होम स्टे पर 80% होम स्टे उत्तर बंगाल में हैं, 20% दक्षिण बंगाल में इन जगहों पर हैं होम स्टे कलिम्पोंग दार्जिलिंग कर्सियांग जलपाईगुड़ी अलीपुरदुआर का डुआर्स बांकुड़ा पुरुलिया हुगली बंगाल में होम स्टे की आगे पढ़ें »

ऊपर