मैं जा रहा हूं, किसी नौकरी वाले से दूसरी शादी कर लेना’ पत्नी को भेजा मैसेज और…

हरदा : मध्य प्रदेश के हरदा जिले में 35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक ने आत्महत्या करने से पहले अपनी पत्नी को वॉट्सएप पर मैसेज किया था। मृतक ने इस मैसेज में लिखा, ‘मैं जा रहा हूं। तुम अच्छे से रहना। किसी नौकरी वाले व्यक्ति से दूसरी शादी कर लेना।’ सूचना के बाद मौके पर पहुंचा पुलिस ने घटना की जांच की। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, हरदा में छिंदवाड़ा निवासी सतीश बिझाड़े की शादी टिमरनी समोता तिलवारी से जून 2020 में हुई थी। पत्नी समोता वन विभाग में वनरक्षक के पद पर तैनात है। सतीश B.Tech करने के बाद बेरोजगार था। शादी के बाद से ही दोनों के बीच विवाद होने लगा था। विवाद यहां तक बढ़ गया कि दोनों ने तलाक के लिए आवेदन दे दिया था। 15 अप्रैल को समोता अपनी ड्यूटी पर रहटगांव गई थी। पति हरदा में स्थित मकान में था।
महिला शनिवार को मायके आbodyलमपुर में रुक गई थी। शनिवार रात में करीब 1 बजे युवक ने समोता को कुछ मैसेज भेजे, जो उसने रविवार सुबह पढ़े। इसके बाद उसने रिप्लाय किया और कॉल किया, लेकिन रिस्पांस नहीं मिला। इसके बाद वह हरदा पहुंची, तो घर का दरवाजा नहीं खुला। उसने डायल 100 को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तो युवक फांसी के फंदे पर लटका मिला। पुलिस के अनुसार, सतीश ने दो पेज का सुसाइड नोट भी लिखकर छोड़ा है। बताया जा रहा है कि उसने देर रात आत्महत्या की है।
मृतक की पत्नी समोता ने बताया कि 2 साल पहले उसकी शादी हुई थी, तभी से दोनों के बीच विवाद चल रहा था। मामला तलाक तक पहुंच गया और कोर्ट में आवेदन दे दिया था। इसके बाद भी साथ में रहते थे। बकौल समोता 4 जनवरी को पति ने सोशल मीडिया पर समोता के दोनों मोबाइल नंबर आपत्तिजनक शब्दों के साथ वायरल कर दिए थे, इसकी शिकायत हरदा थाने में की थी। नंबर वायरल होने के बाद समोता के पास जगह-जगह से कॉल आने लगे। विदेश से भी कॉल आए।

Visited 229 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

Salman Khan : सलमान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले आरोपी गिरफ्तार

मुंबई : बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान के घर के बाहर रविवार को गोलीबारी करने वाले दो आरोपी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं। दोनों आगे पढ़ें »

हावड़ा में रामनवमी शोभायात्रा के लिए कलकत्ता हाईकोर्ट ने दी अनुमति

कोलकाता : हावड़ा के रामनवमी शोभायात्रा को हाई कोर्ट से अनुमति मिल गई। जस्टिस जय सेनगुप्त ने सोमवार को सुनवायी के बाद आदेश दिया। इसके आगे पढ़ें »

ऊपर