कर्ज के नीचे दबा था पति, पत्नी का इंश्योरेंस कराया फिर मार दी गोली

राजगढ़ : मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले में एक शख्स ने अपनी पत्नी के इंश्योरेंस क्लेम के पैसे हथियाने के लिए उसकी गोली मारकर हत्या कर दी। कर्ज के नीचे दबे बद्रीप्रसाद मीणा नाम के आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने इंटरनेट का सहारा लिया। उसने अपना कर्ज चुकाने के रास्ते खोजने के लिए इंटरनेट पर कई वीडियो देखे। कुछ वीडियो देखने के बाद उसने पहले अपनी पत्नी का इंश्योरेंस कराया और फिर उस पैसे को हासिल करने के लिए उसकी हत्या कर दी। मृतका की पहचान पूजा के रूप में हुई है। पूजा के पति ने 26 जुलाई की रात करीब नौ बजे भोपाल रोड पर उसे गोली मार दी थी। जिसके बाद इलाज के दौरान अस्पताल में उसकी मौत हो गई।
पुलिस ने दर्ज किया मामला
आरोपी पति ने शुरुआत में तो पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की, लेकिन जब पुलिस ने मामले की जांच की, तो उन्हें पति पर शक हुआ और उसे हिरासत में ले लिया। पत्नी की हत्या के बाद आरोपी ने पत्नी की हत्या के आरोप में चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। हालांकि पुलिस जांच में सामने आया कि वे चारों आरोपी घटना के वक्त मौके पर मौजूद ही नहीं थे। पुलिस ने बद्रीप्रसाद मीणा को उसके एक सहयोगी के साथ गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके दो साथी अभी फरार हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

कुर्मियों के आंदोलन वापसी की घोषणा के बावजूद नहीं हटे प्रदर्शनकारी, परिवहन चरमराया

हाइवे जाम करने के साथ ही रेल रोको जारी जिला जाने वाले यात्रियों की परेशानियां बढ़ी सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शनिवार को नवान्न में अधिकारियों के साथ वर्चुअल आगे पढ़ें »

दुर्गापूजा को यूनेस्को से मान्यता दिलाने में केंद्र सरकार की भूमिका : मीनाक्षी लेखी

राज्य छीन रहा है श्रेय सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दुर्गापूजा को यूनेस्को से अमूर्त सांस्कृतिक विरासत का दर्जा मिलने के बाद पूरे राज्य में उत्साह का माहौल आगे पढ़ें »

ऊपर