पोर्न मूवी देखकर पति करता था अननेचुरल सेक्स, महिला ने तंग आकर…

इंदौर: मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां की रहने वाली एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाया है। पति के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला ने बताया कि उनका पति गंदी फिल्म देखने का आदी है और उसे अप्राकृतिक संबंध करने के लिए मजबूर करता है। इसके अलावा युवती ने ससुरालवालों पर दहेज प्रताड़ना का भी आरोप लगाया है। अब पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार, महिला का शादी 2014 में एक बिजनेसमैन के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद पति ने उसपर अप्राकृतिक सेक्स करने को मजबूर करता था। महिला ने बताया कि उनका पति पोर्न देखने का आदी है। महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट करता है। वहीं महिला ने आरोप लगाया कि उनके ससुर, देवर और ननद उसे दहेज के नाम पर प्रताड़ित करते है। महिला से उनके ससुरालवालों ने 8 लाख रुपये की मांग की थी। प्रताड़ना से तंग आकर महिला ने अपने पति और ससुराल वालों पर केस दर्ज करवाया। पलासिया महिला थाना की उपनिरीक्षक रुपाली भदौरिया ने बताया कि उन्होंने युवती की महिला पुलिस काउंसिलिंग करवाई थी ताकि मामला बातचीत से निपट जाए, लेकिन युवती इस बात से संतुष्ट नही हुई। इसलिए अब उन्होंने युवती के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

स्वतंत्रता दिवस पर महानगर में तैनात रहेंगे 2500 पुलिस कर्मी

रेड रोड में मौजूद रहेंगे 1200 पुलिस कर्मी 6 वॉच टॉवर, 11 बंकर और 3 क्यूआरटी किए गए तैनात 6 ज्वाइंट सीपी, 20 डीसी और 40 एसीपी आगे पढ़ें »

ऊपर