पति को महंगी पड़ी जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश, पत्नी ने काट …

टीकमगढ़ः मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। वहां पुलिस ने बताया कि एक आदमी ने अपनी पत्नी से जबरदस्ती सेक्स करने की कोशिश की तो पत्नी ने उसके गुप्तांग को ही काट डाला। ये घटना 7 दिसंबर को राम नगर में घटी। जतारा पुलिस थाने के अधिकारी त्रिवेंद्र तिवारी ने बताया युवक ने इसी रविवार  को अपने साथ घटित घटना की शिकायत की है। 26 वर्षीय पीड़ित ने बताया कि उसकी 24 वर्षीय पत्नी ने उसके गुप्तांगों को काटा जब वह उसके साथ इच्छा के विरुद्ध यौन संबंध बनाने का प्रयास कर रहा था। इसके बाद अत्याधिक दर्द से पीड़ित युवक को उसके घर के पास के कम्युनिटी हेल्थ सेंटर जतारा में इलाज के लिए लेकर गए, लेकिन उसकी हालत गंभीर होने पर उसे उपचार के लिए झांसी रेफर कर दिया गया। रिपोर्ट के मुताबिक, दंपत्ति का विवाह साल 2019 में हुआ था। बाद में झगड़ा रहने के कारण वह अलग हुए और कुछ ही समय पहले दोनों में सुलह हुई थी। पुलिस अधिकारी के मुताबिक युवक ने इतनी देरी से इसलिए शिकायत की क्योंकि उसकी सर्जरी चल रही थी। अब मामले को आईपीसी की धारा 324 के तहत दर्ज किया गया है। केस की जांच चल रही है।

उल्लेखनीय है कि पति का गुप्तांग काट देने की यह पहली घटना सामने नहीं आई है। इसी वर्ष जून में एक केस मुजफ्फरनगर से सामने आया था। तब भौराकलां थाना क्षेत्र के शिकारपुर गाँव में वकील रफीक अहमद की बीवी ने उनका गुप्तांग काटकर उन्हें मार डाला था। रफीक पर आरोप था कि वो 2 शादियाँ कर चुका था और तीसरी करने का विचार बना रहा था।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: अब गर्भवती महिलाओं, दिव्‍यांग कर्मियों को वर्क-फ्रॉम होम की सुविधा

लखनऊ : उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण को देखते हुए सरकार ने अहम फैसला लिया है। इसके तहत गर्भवती महिलाओं और विकलांग कर्मचारियों को कार्यालय आगे पढ़ें »

ऊपर