गोलगप्पे लेकर घर पहुंचा पति…बाथरूम में मिली प्रेग्नेंट पत्नी की लाश, बालकनी में बंद थी बूढ़ी मां

नई दिल्ली : गाजियाबाद के साहिबाबाद में एक गर्भवती महिला की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। अज्ञात बदमाशों ने तार से महिला का गला घोंटने के बाद लूट की वारदात को भी अंजाम दिया। इससे पहले घर में मौजूद एक बुजुर्ग महिला को बालकनी में बंद कर कर दिया था। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। गाजियाबाद पुलिस के अनुसार, सूचना मिली कि साहिबाबाद डीएलएफ इलाके में महिला का शव बाथरूम में पड़ा हुआ था। गर्भवती महिला की तार से गला काटकर हत्या कर दी गई थी। डीएलएफ कॉलोनी स्थित आशीर्वाद अपार्टमेंट बिल्डिंग में मकान नंबर 17 ब्लॉक ए-31 में रहने वाले संतोष कुमार शुक्रवार को अपने ऑफिस गए हुए थे। घर पर उनकी 20 साल की पत्नी संतोषी उर्फ सोनू और बुजुर्ग मां थीं। बीती रात संतोष बाजार से पत्नी के लिए गोलगप्पे अपने घर पहुंचा, तो उन्होंने देखा कि घर की बिजली बंद है। आवाज देने पर पता चला कि उनकी मां घर की बॉलकनी में बंद थीं और पत्नी का शव घर के बाथरूम में पड़ा हुआ था। गले को तार से दबाकर महिला की हत्या की गयी थी और घर की अलमारी का सामान बिखरा हुआ था। संतोष के अनुसार, उनकी पत्नी एक महीने की गभर्वती थी। मृतका के पति ने ऊपर के फ्लैट में रहने वाले मजदूर और उनके ठेकेदार विपिन पर हत्या और लूट का शक जताया है।
बाथरूम में मिली गर्भवती महिला की लाश
घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस में भी हड़कंप मच गया। गाजियाबाद ट्रांस हिंडन के एसपी सिटी और एसएसपी ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर मुआयना किया। एसएसपी के अनुसार, शाम को काम से घर लौटे महिला के पति ने घटना की सूचना पुलिस को दी थी। महिला का शव बाथरूम में पड़ा मिला और घर की अलमारी और उसका लॉकर टूटा मिला है। प्राथमिक जांच में लूट के दौरान हत्या का अंदेशा है। एसपी सिटी के नेतृत्व में पुलिस टीम को घटना की जांच और खुलासे के लिए लगाया गया है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और कई एंगल पर मामले की जांच पुलिस कर रही है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर