पत्नी के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ा पति

नई दिल्ली : आपके इलाके में पानी की ऊंची वाली टंकी है? अगर नहीं है तो खोज लीजिए। क्योंकि 2021 में भी 1975 में आई फिल्म ‘शोले’ का एक सीन लोग रीक्रिएट करते रहते हैं। दरअसल, हम उस एक सीन की बात कर रहे हैं जिसमें वीरू… बसंती से शादी की जिद्द में पानी की टंकी पर चढ़ जाता है। हाल ही ऐसा काम एक पति ने किया। लेकिन वह पानी की टंकी पर नहीं बल्कि बिजली के खंभे पर चढ़ गया। क्योंकि भैया… उसकी पत्नी उसे बिना बताए घर से चली गई थी। इस बात से दुखी होकर उसने यह कारनामा कर डाला।
पुलिस ने किसी तरह से नीचे उतारा

यह मामला छत्तीसगढ़ के बलरामपुर का है। यहां एक पति बिजली के खंभे पर चढ़ गया तो उसे देखकर लोग घबरा गए। पहले तो उन्‍होंने शख्स को नीचे उतरने के लिए खूब समझाया। लेकिन जब वह नहीं माना तो लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने बहुत समझाने के बाद शख्स को नीचे उतरा।

क्या है पूरा मामला?

यह घटना गुरुवार की है। पुलिस के मुताबिक, शख्स शराब के नशे में था और उसकी पत्नी उसे बिना बताए कहीं चली गई थी। इस बात से परेशान होकर वह बिजली के खंभे पर चढ़ गया। हालांकि, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद शख्स को जमीन पर उतारा और उसे थाने ले जाया गया। तब तक उसका नशा उतर चुका था जिसके बाद पुलिस ने समझाकर उसे घर भेज दिया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

सोई हुई किस्मत को भी चमका देता है ‘केसर का टोटका’, पति-पत्नी का भी संबंध रहता मजबूत

कोलकाता : इंसान के कर्म कई बार ऐसे होते हैं जिसके उसकी किस्मत भी साथ देना छोड़ देती है। इस कारण से मन मुताबिक फल आगे पढ़ें »

आज जिलों में पूजा कार्निवल, कल कोलकाता में

जलपाईगुड़ी में नहीं होगा कार्निवल सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : आज शुक्रवार को विभिन्न जिलों में पूजा कार्निवल होगा। कल शनिवार 8 अक्टूबर काे कोलकाता रेड रोड पर आगे पढ़ें »

ऊपर