प​त्नी के मायके जाने पर पति हुआ नाराज काटी पत्नी की नाक

मध्यप्रदेश : पति-पत्नी का रिश्ता अटूट होता है, इस रिश्ते में दो लोग एक साथ एक-दूसरे का साथ निभाने की कसम खाते है। उनकी हर सुख-दुख में भागीदारी होती है लेकिन जब पति अपनी पत्नी को बेरहमी से मौत के घाट उतारने की कोशिश करे तो हैरत होती है।ऐसा ही मामला सामने आया मध्‍य प्रदेश के आगर मालवा जिले में जहां विद्यानगर बिरलाग्राम थाना क्षेत्र में पति ने कसाई बन कर अपनी पत्नी पर तलवार से अंधाधुंध वार किये। वार इतने खतरनाक थे कि उसकी नाक और स्तन कट गए। मायके जाने की बात से बिफरे पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारने के इरादे से तलवार से ताबड़तोड़ वार किए। महिला के चेहरे समेत गुप्त अंगों पर भी बेरहमी से वार किया। महिला की नाक, जुबान, सीने, गुप्त अंगों पर वार करने के बाद पति और उसके परिवार वाले फरार हो गए। घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस का कहना है कि घायल महिला राधाबाई के साथ बुरी तरह मारपीट हुई है और उसके शरीर के अंगों पर तलवार से वार किया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

ममता का मास्टर स्ट्रोक है नंदीग्राम आंदोलन, शुभेन्दु के तेवर भी गरम

महज एक गांव नहीं, बंगाल की सत्ता में परिवर्तन का प्रतीक है नंदीग्राम दादा और दीदी की लड़ाई में किसके हाथ लगेगा विजय रथ, तय करेगी आगे पढ़ें »

सर्दियों में नाखूनों के आसपास की निकलती है खाल ? राहत देंगे ये घरेलू उपाय

कोलकाता : सर्दियों के मौसम में अक्सर कई लोग नाखूनों के आस-पास की खाल निकलने की शिकायत करते हैं। इसकी वजह से न सिर्फ व्यक्ति आगे पढ़ें »

ऊपर