पत्नी से पीछा छुड़ाना चाहता था फौजी

5 लाख की सुपारी देकर कराया कत्ल

मध्‍य प्रदेश : मध्‍य प्रदेश से पति-पत्नी के रिश्ते को शर्मसार करता हुआ एक मामला सामने आया है जहां एक पति ने अपनी पत्‍नी की सुपारी देकर हत्या करवाई। पुलिस ने 7 दिन में इस सनसनीखेज मामले का पर्दाफाश कर दिया है। दरअसल, 14 जनवरी को सुसनेर थाना क्षेत्र के गांव पालड़ा के पास सुनसान इलाके में पुलिस को एक अज्ञात महिला का शव मिला जिसके शरीर पर पूरे कपड़े भी नहीं थे और चेहरे पर चोट के निशान थे। पोस्टमॉर्टम में मौत का कारण गला घोंटना पाया गया। पुलिस के सामने सबसे बड़ी चुनौती महिला की शिनाख्त करना था। आगर-मालवा एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला के पोस्टर सब जगह लगवाए और गांव-गांव जाकर पूछताछ की। इस दौरान पता चला कि महिला ग्राम पगारिया में रहती है। इस पर पुलिस टीम ने पगारिया पहुंचकर मकान मालिक से जानकारी ली तो पता चला कि महिला का पति अर्जुन फौजी और अन्य लोग 2000 रुपये महीने के किराए पर उसे यहां कमरा दिला कर गए हैं। महिला का नाम कामाक्षी था जो मूल रूप से छिंदवाड़ा की रहने वाली हैछिंदवाड़ा जाकर मृतका के परिजनों को बुलाकर पुलिस ने दफनाए हुए शव की शिनाख्त करवाई तो कामाक्षी के भाई ने बताया कि अर्जुन फौजी ने शादी का झांसा देकर उसकी बहन से अवैध संबंध बनाए, जिसकी शिकायत पुलिस में की गई। उसके बाद फौजी ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। फौजी ने अपने संबंधों को छि‍पाने के लिए 3 लोगों को 5 लाख रुपये की सुपारी दी। तीनों आरोपियों ने कामाक्षी को कहा कि उसका पति उसे आगर मालवा बुला रहा है और उसे बहला फुसलाकर कार में बैठा ले गए। रास्ते में सेमली हरनावदा के जंगल में गला घोंटकर उसे मार दिया और लाश छुपाने के लिए पालड़ा जंगल में फेंक दिया। एसपी राकेश सगर ने पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पति ने 5 लाख रुपये में अपनी पत्नी की हत्या करवाई। 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और मास्टरमाइंड पति अर्जुन की तलाश जारी है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

रायदीघी से चुनाव नहीं लड़ना चाहती हैं तृणमूल की विधायक देवश्री

कहा - काफी अपमानित हुई हूं, धमकियां भी मिलीं सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : विधानसभा चुनाव से पहले मशहूर अभिनेत्री व दो बार की तृणमूल विधायक देवश्री राय आगे पढ़ें »

कांचरापाड़ा में रोकी गयी भाजपा की परिवर्तन यात्रा

पुलिस और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच धक्का-मुक्की कोलकाता : भाजपा की परिवर्तन यात्रा रोके जाने को लेकर बुधवार को कांचरापाड़ा का कापा मोड़ इलाका रणक्षेत्र में आगे पढ़ें »

ऊपर