नाश्ते में नमक तेज होने पर आगबबूला हुआ पति, कर दिया पत्नी का मर्डर

ठाणे : महाराष्ट्र के ठाणे जिले की भायंदर टाउनशिप में एक शख्स ने अपनी 40 साल की पत्नी की कथित तौर इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसे परोसे गए नाश्ते में नमक ज्यादा था। वारदात के खुलासे के बाद से इलाके में सनसनी मची हुई है।
गुस्साए पति ने उठाया खौफनाक कदम
बता दें कि यह घटना शुक्रवार सुबह भायंदर पूर्व के फाटक रोड इलाके में हुई। पुलिस ने आरोपी को पत्नी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी की पहचान 46 साल के नीलेश घाघ के रूप में हुई है।
गला घोंटकर कर दी पत्नी की हत्या
पुलिस ने बताया कि आरोपी ने नाश्ता करने के बाद सुबह करीब 9 बजकर 30 मिनट पर अपनी पत्नी निर्मला की गला घोंटकर हत्या कर दी। आरोपी पत्नी द्वारा परोसी गई खिचड़ी में नमक अधिक होने से नाराज था।
पुलिस ने दर्ज किया केस
उन्होंने कहा कि आरोपी ने कपड़े से गला घोंटकर पत्नी की हत्या की है। खबर मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेजा।
भायंदर के नवघर पुलिस थाना में आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत केस दर्ज किया गया है।
गौरतलब है कि इसी तरह की एक घटना गुरुवार को हुई थी, जहां समय पर चाय के साथ नाश्ता नहीं परोसने से नाराज ससुर ने बहू को कथित तौर पर गोली मार दी थी।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति को लेकर राज्य भर में विपक्ष का प्रदर्शन

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : शिक्षक नियुक्ति में दुर्नीति के विरोध में राज्य भर में माकपा की ओर से विक्षोभ दिखाया गया। इसके अलावा एकाधिक वाम छात्र आगे पढ़ें »

ऊपर