पति ने गिफ्ट किया होम-मसाज, शख्स ने घर आकर किया पत्नी का रेप

नई दिल्लीः एक महिला का आरोप है कि मसाज के लिए उनके घर पर आए शख्स ने उनका रेप किया। दरअसल, महिला के पति ने सूथ ऐप से होम-मसाज बुक किया था। इस मामले में महिला ने ऐप के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। कोर्ट में जमा दस्तावेजों के मुताबिक, जांच के दौरान ये सामने आया है कि शख्स ने पहले भी एक कस्टमर का रेप किया था। मामला अमेरिका के न्यूयॉर्क का है। महिला ने बीते हफ्ते एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि उन्हें इस बात का डर है कि वह ‘हैवान’ फिर से उनके घर आ जाएगा। इसलिए वह वहां से शिफ्ट होने का मन भी बना रही हैं। महिला ने अपने वीडियो बाइट में कहा- वह जानता है कि मैं कहां रहती हूं। इसलिए उस हैवान के घर पर आ जाने का डर लगा रहता है।
दरअसल, यह मसाज महिला के लिए उनके पति ने बुक किया था। वह खुद उस समय शहर से बाहर गए हुए थे। ब्रुकलिन सुप्रीम कोर्ट में दर्ज मुकदमे के मुताबिक, पति का गिफ्ट पत्नी के लिए एक बुरा सपना बन गया।
कोर्ट में दर्ज केस में बताया गया है कि मसाज करने वाले शख्स ने अपना एक फेक नाम ‘हर्नांडो गिराल्डो’ रखा था। हर्नांडो को इससे पहले भी एक महिला कस्टमर के यौन शोषण के मामले में गिरफ्तार किया गया था। कोर्ट में दायर मुकदमे में महिला ने सूथ पर आरोप लगाया है कि कंपनी ने हर्नांडो को हायर करने में नियमों का पालन नहीं किया। रिपोर्ट के मुताबिक, सूथ ने एक बाहरी कंपनी एविडेंट को कर्मचारियों के बैकग्राउंड चेक्स के लिए इनलिस्ट कर रखा है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

दुर्गापूजा के रंग में बारिश ने डाला भंग

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि आज षष्ठी के साथ ही महानगर में बारिश की शुरुआत हो गयी है। मालूम आगे पढ़ें »

‘नीतीश या लालू नहीं… इस बार बिहार की जनता चाहती है बदलाव’

बिहार : बिहार में वैकल्पिक राजनीति की बात करने वाले प्रशांत किशोर 2 अक्टूबर गांधी जयंती से बिहार में प्रदेशव्यापी जन सूरज पदयात्रा शुरू करने आगे पढ़ें »

ऊपर