शादी की फोटो देख पत्नी पर भड़का पति, हनीमून छोड़ लौट आया घर!

नई दिल्ली : हनीमून पर गया एक शख्स अपनी पत्नी पर भड़क उठा। दरअसल, शख्स अपना वेडिंग एल्बम देख रहा था लेकिन शादी की तस्वीरें देखते वक्त उसे एक ऐसी फोटो नजर आई, जिस देख उसका पारा हाई हो गया। शख्स इतने में गुस्से में आ गया कि हनीमून ट्रिप बीच में ही छोड़कर घर लौट आया। शख्स ने अपनी कहानी सोशल मीडिया पर शेयर की है। उसने बताया कि शादी के बाद तक सबकुछ ठीक था लेकिन जिस दिन वो पत्नी संग हनीमून पर गया उसने वेडिंग एल्बम देखने की इच्छा जाहिर की। वेडिंग एल्बम देखने के बाद उसका मूड खराब हो गया। शख्स का कहना था कि उसकी पत्नी ने शादी की तस्वीरों से उसके बेटे को क्रॉप कर दिया था। ये देखने के बाद उसे गुस्सा आ गया। पहले तो उसे लगा कि ये फोटोग्राफर की हरकत है। लेकिन जब उसने पत्नी से इस बारे में पूछा तो पत्नी ने कहा कि वो तस्वीर में सिर्फ दूल्हा-दुल्हन को देखना चाहती थी। इसलिए उसने बेटे को फोटो से क्रॉप कर अलग कर दिया।
पत्नी ने फोटोज को क्रॉप कर दिया था
शख्स के पहले से एक 12 साल का बेटा था। हाल ही में उसकी दूसरी शादी हुई थी। शादी में उसका बेटा भी शामिल था। शख्स की उसकी नई पत्नी और बेटे के साथ कई तस्वीरें थीं। लेकिन जब हनीमून पर उसने फोटो देखीं तो कई फोटोज में से उसका बेटा गायब था। पूछने पर पता चला कि पत्नी ने फोटोज को क्रॉप कर दिया है। पत्नी का कहना था कि वो कुछ ऐसी फोटोज चाहती थी, जिसमें वो सिर्फ अपने पति के साथ हो। पत्नी ने बताया कि कुछ ही तस्वीरों को उसने क्रॉप किया था। हालांकि, उसकी दलीलों का पति पर कोई असर नहीं हुआ। पति ने हनीमून ट्रिप बीच में ही छोड़ दी और घर लौट आया।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पाटुली से गिरफ्तार छिनताईबाज

कोलकाता : पाटुली थानांतर्गत बीपी टाउनशिप इलाके से एक छिनताईबाज को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम सजीदुल गाजी है। दरअसल पाटुली मेन रोड की आगे पढ़ें »

ऊपर