पति और प्रेमिका को नग्न कर गांव में घुमाया, प्रेमिका के साथ पकड़ने के बाद पत्नी थी नाराज, वीडियो वायरल

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक युवक और उसकी प्रेमिका को नंगा कर पूरे गांव में घुमाया गया है। इस बेहद ही संवेदनशील मामले के प्रकाश में आने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कहा जा रहा है कि इस भयानक कृत्य का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद पुलिस ने मामले में अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना कोंडागांव जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जिले के एक गांव में रहने वाले युवक को उसकी पत्नी ने प्रेमिका के साथ एक कमरे में पकड़ लिया था। इसके बाद महिला ने शोर मचा कर वहां गांव वालों को बुला लिया था। इसके बाद ग्रामीणों ने खुद ही युवक और उसकी प्रेमिका को सजा देने का फैसला कर लिया। सजा के तहत पहले शादीशुदा युवक और उसकी प्रेमिका को पीटा गया। इसके बाद उन्हें नग्न कर गांव में घुमाया गया। बताया जा रहा है कि घटना शनिवार की है, जिसका वीडियो अब सामने आने के बाद पुलिस ने एक्शन लिया है। पुलिस ने अब तक इस मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि वीडियो सामने आने के बाद कार्रवाई की गई है। अब तक 4 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है। अन्य आरोपियों की तलाश अभी जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

माओवादियों के नाम पर आतंक फैलाने के आरोप में एक होमगार्ड समेत 6 गिरफ्तार

झाड़ग्राम: माओवादियों के नाम से लोगों को पत्र लिख व फोन कर धमकी देने व उगाही करने के आरोप में पुलिस ने एक होमगार्ड समेत आगे पढ़ें »

ऊपर