हैवानियत ! घर शादी का कार्ड देने के बहाने आये चाचा ने ब्लाइंड भतीजी के साथ किया दुष्कर्म

नई दिल्ली : देश की राजधानी दिल्ली के केशव पुरम थाना क्षेत्र से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत एक विकलांग महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। जो बिहार से अपनी बेटी की शादी का कार्ड देने के बहाने पीड़िता के घर आया था। जहां उसने इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। महिला ने विरोध किया तो आरोपी वहां से फरार हो गया।
पीड़िता की शिकायत पर केशवपुरम पुलिस ने आईपीसी 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम बिहार भेजी गई है।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि आरोपी सुरक्षा गार्ड का काम करता है। पुलिस की शुरूआती जांच में सामने आया हैं कि आरोपी को भगाने में एक सुरक्षा गार्ड की भी भूमिका थी। पुलिस उसकी भी जांच कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के अनुसार सोमवार दोपहर 1.30 बजे इस संबंध में एक कॉल आई थी।
तुरंत मौके पर पहुंची पुलिस की टीम को पीड़िता ने बताया कि वह मूल रूप से बिहार की रहने वाली है और केशव पुरम के लॉरेंस रोड में किराए के मकान में अकेला रहता है। और वह एक निजी बैंक में सहायक प्रबंधक के पद पर कार्यरत है। इस घटना के बाद से पीड़िता सदमे में है और पुलिस उसकी काउंसलिंग कर रही है।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और मौके से फरार हो गया। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

जाली नोट से बाइक खरीदने आया युवक हुआ गिरफ्तार

इंटरनेट से 2 हजार रुपये के नोटों का फोटो डाउनलोड कर कराया था प्रिंट ओएलएक्स पर स्पोर्ट्स बाइक का विज्ञापन देख अभियुक्त ने किया था संपर्क सन्मार्ग आगे पढ़ें »

ऊपर