यह कैसा सिस्टम: राह चलते युवक का कर दिया कोरोना टेस्ट

कर्नाटक : छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों के साथ अभद्रता के कई मामले सामने आ चुके हैं। अब कर्नाटक के नगरथपेट में एक युवक को लात-घूंसों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि उस युवक को जबरन कोरोना टेस्ट करने के लिए रोका गया। जब उसने विरोध जताया तो मारपीट की गई।
जबरन टेस्ट करने की बात भी आ रही सामने
बताया जा रहा है कि इस मामले में युवक का जबरन कोरोना टेस्ट की कोशिश करने का भी आरोप है। सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कर्मचारी व डॉक्टर ने राह चलते युवक को पकड़ लिया और जबरन कोरोना टेस्ट की कोशिश की। युवक ने विरोध जताया तो उस पर लात-घूंसे बरसा दिए गए।
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
बताया जा रहा है कि उस दौरान किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। अब यह वीडियो वायरल हो रहा है, जिसके बाद बीबीएमपी के कमिश्नर ने मामले पर संज्ञान लिया। उन्होंने मारपीट करने वाले डॉक्टर व कर्मचारी के खिलाफ जांच कराने का आदेश दिया था। साथ ही, आरोपियों के खिलाफ केस भी दर्ज करा दिया।
लॉकडाउन के उल्लंघन में केस दर्ज
उधर, एक अन्य मामले में दो युवकों के खिलाफ केस दर्ज कराने की जानकारी मिली है। बंगलूरू वेस्ट के डीसीपी ने बताया कि दो युवकों के खिलाफ कंगेरी पुलिस थाने में केस दर्ज किया गया है। उन पर बीजीएस अस्पताल के डॉक्टर व सुरक्षाकर्मी के साथ अभद्रता करने का आरोप है। बताया जा रहा है कि दोनों युवक अस्पताल में भर्ती अपने मरीज से मिलने की जिद कर रहे थे। उन्हें रोका गया तो अभद्रता करने लगे।

शेयर करें

मुख्य समाचार

2.5 लाख रुपये किलो आम, सुरक्षा के लिए मालिक ने लगाए 3 गार्ड, 9 कुत्ते

मध्य प्रदेश : मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक आम के बगीचे की सुरक्षा के लिए 3 गार्ड और 9 कुत्ते लगे हैं। यह खास आगे पढ़ें »

वेलेंटाइंस डे से कपल खुद को चेन में बांध कर रहा था प्रयोग, हुआ ये हाल !

नई दिल्ली : चेन में बंधकर एक-दूसरे के साथ रहने वाले कपल ने आखिरकार अपनी जंजीरें कटवा लीं। यूक्रेन के इस कपल ने अपने प्यार को आगे पढ़ें »

ऊपर