अस्पताल में भर्ती मरीज को आया गुस्सा, Doctor पर कर दिया कैंची से हमला

नई दिल्ली : दिल्ली के एक सरकारी अस्पताल में एक मरीज ने शुक्रवार को एक डॉक्टर पर कथित तौर पर कैंची से हमला कर दिया, जिससे वह मामूली रूप से घायल हो गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने दी है। इस घटना को लेकर पश्चिम के पुलिस उपायुक्त घनश्याम बंसल ने कहा कि सुबह सूचना मिली कि पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर स्थित केंद्रीय अस्पताल के आईसीयू में एक मरीज ने एक डॉक्टर को चाकू मार दिया है।
वहीं पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि आरोपी कुलदीप सिंह (40) को 13 अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था ताकि उसे शराब की लत से मुक्ति मिल सके और उसका कभी-कभार पड़ने वाले दौरे का इलाज भी हो सके।
डीसीपी बंसल ने कहा जब डॉ. विपिन झा उसका इलाज करने आए तो मरीज हिंसक हो गया और उसने इलाज से बचने की कोशिश की और अस्पताल छोड़ने पर अड़ गया। डॉक्टर ने चिड़चिड़े मरीज को आराम देने की कोशिश की, लेकिन गुस्से में आकर उसने कैंची उठा ली और डॉक्टर पर हमला करने की कोशिश की जिससे डॉक्टर के हाथ पर सिर्फ कुछ खरोंच लगी हैं।
डीसीपी ने कहा कि पुलिस ने घटना में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की क्योंकि डॉक्टर ने मरीज के खिलाफ कोई शिकायत नहीं की थी। जानकारी के अनुसार फिलहाल मरीज अस्पताल में ही भर्ती है और यहां पर उसका इलाज किया जा रहा है। शराब की लत के कारण इस मरीज को कभी कभी दौरे भी पड़ने लगते हैं जिससे उसके घरवाले काफी परेशान रहते हैं।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

आजम खान को सीने में दर्द, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्लीः समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता आजम खान की तबीयत खराब हो गई है। उन्हें बीती रात सीने में दर्द और सांस लेने में आगे पढ़ें »

ऊपर