खौफनाक वारदात: जीजा के घर में प्रेमी के साथ मिली पत्नी, गुस्से में पति ने…

छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक प्रेमी जोड़े पर जानलेवा हमला किया गया है। शख्स ने बेरहमी से दोनों पर चाकुओं से वार कर दिया, जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामले का आरोपी महिला का पति बताया जा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बालोद के रनचिरई थाना क्षेत्र के ग्राम सकरौद में दिल दहलाने वाली ये घटना हुई है। पुलिस के मुताबिक एक पति ने पत्नी और उसके प्रेमी पर जानलेवा हमला कर दिया है। हमले में प्रेमी मुरली सिन्हा की मौके पर ही मौत हो गई है। जबकि महिला तारणी गेन्डरे गंभीर रूप से घायल है। पुलिस ने बताया कि घायल महिला को गुंडरदेही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिकी उपचार के बाद गंभीर हालत में राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रिफर किया गया है, जहां उसका इलाज़ जारी है। हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हुए आरोपी पति को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है और उससे पूछताछ कर रही है। हत्या का आरोपी पति लक्ष्मण गेन्डरे राजनांदगांव का रहने वाला बताया जा रहा है।
जीजा के घर में प्रेमी के साथ मिली पत्नी
पुलिस के मुताबिक लक्ष्मण गेंडरे की पत्नी अपने पति को छोड़ अपने प्रेमी संग अपने जीजा के मकान में रह रही थी। राजनांदगांव में रहने वाले पति लक्ष्मण गेन्डरे बीते शुक्रवार की सुबह जब गांव पहुंचा। वहां उसने पत्नी तारिणी गेंडरे और मुरली सिन्हा को एक साथ देखा। इसके बाद गुस्से में चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया।
चाकू के वार से प्रेमी की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं पत्नी तारिणी को नाजुक हालत में अस्पताल दाखिल किया गया। वही प्राथमिक उपचार के बाद राजनांदगांव रेफर किया गया। बहरहाल घायल महिला का इलाज जारी है।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

11 दिसंबर को टेट की परीक्षा, 11000 से अधिक है वैकेंसी

कोलकाता : इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है कि  दुर्गा पूजा के बाद दिसंबर के दूसरे सप्ताह में प्राथमिक शिक्षकों की नियुक्ति के आगे पढ़ें »

पौधे लगा रहे किसान के खेत से निकला ‘बेशकीमती खजाना’!

नई दिल्ली : एक किसान पौधा लगाने के लिए जमीन खोद रहा था तभी उसका कुदाल किसी शख्त चीज से टकराने लगी। उसने अपने बेटे आगे पढ़ें »

ऊपर