आशिक संग मिल रची खौफनाक साजिश! शादी के 36 दिन के भीतर कर दी पति की हत्या

तेलंगाना :  एक महिला ने शादी के महज 36 दिन बाद अपने पति की हत्या कर दी। महिला ने अपने कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। ये दिल दहलाने वाली घटना तेलंगाना की है, जो कि 28 अप्रैल को हुई थी लेकिन 10 दिन बाद सामने आई है। महिला का कहना है कि उसके पति की मौत हार्ट अटैक से हुई, पर उस महिला की मां ने कहा कि ये एक मर्डर है।

प्रेमी के साथ मिलकर की हत्या
पुलिस के अनुसार, 19 वर्षीय श्यामला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने 24 वर्षीय पति के चंद्रशेखर की हत्या की साजिश रची। जहर देकर मारने की नाकाम कोशिश के बाद प्रेमी शिवा के साथ मिलकर साजिश रची और अपने पति को मौत के घाट उतार दिया।

पहले जहर देकर मारने की कोशिश की
सिद्दिपेट पुलिस स्टेशन के अफसर रवि कुमार ने कहा कि, उनकी जांच में पता चला कि श्यामला का शिवा के साथ तीन साल से अफेयर था। लेकिन महिला ने अपने घरवालों के दबाव में 23 मार्च को चंद्रशेखर से शादी कर ली।  शादी के बाद श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ अपना अफेयर जारी रखा और अपने पति चंद्रशेखर को मारने का प्लान बनाया। पुलिस की जांच के दौरान महिला ने कबूल कर लिया कि उसने अपने पति चंद्रशेखर को 19 अप्रैल को खाने में जहर दिया था लेकिन इलाज के बाद वो बच गया।
मंदिर ले जाने के बहाने दिया वारदात को अंजाम
पहली बार मौत को अंजाम देने में असफल होने के बाद महिला ने नया प्लान बनाया। फिर 19 अप्रैल को ही श्यामला ने अपने पति चंद्रशेखर को मंदिर ले जाने को कहा। एक गांव में पहुंचने के बाद श्यामला के दोस्त और रिश्तेदार राकेश, रंजीत, साईकृष्णा और बैभव ने उसकी मोटरसाईकिल को कार के आगे खड़ा कर रास्ता रोक दिया।

गला दबाकर की हत्या
फिर इन लोगों ने चंद्रशेखर को दबोच लिया और श्यामला ने अपने प्रेमी शिवा के साथ मिल कर चंद्रशेखर को गला दाबाकर मार डाला और चंद्रशेखर के घरवालों को फोन कर कहा कि सीने में दर्द होने से उसकी मौत हो गई है। लेकिन चंद्रशेखर की मां को इसपर यकीन नही हुआ और पुलिस में केस दर्ज करा दिया। पुलिस जांच में इस मौत की सारी सच्चाई सामने आ गई. पुलिस ने इस केस में 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और सभी को न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब ड्रोन भी बनाएगी अडाणी की कंपनी

- ड्रोन स्टार्टअप में खरीदी 50% की हिस्सेदारी नई दिल्लीः अडाणी ग्रुप ने एविएशन इंडस्ट्री में एक और बड़ी डील की है। गौतम अडाणी के लीडरशिप आगे पढ़ें »

मैंगलोर यूनिवर्सिटी में हिजाब पहनकर आईं स्टूडेंट्स, क्लास में एंट्री करने से रोका

रेपिस्ट के घरवालों से ही समझौता कर रहे थे मां-बाप, दुखी बेटी ने दूसरे कमरे में लगा ली फांसी

राजकोट में पीएम मोदी की रैली

संगमनगरी की गलियों में तपकर गीतांजलि श्री ने जीता साहित्य जगत का सोना

ग्वालियर: सास ने खाना बनाने को कहा, नाराज बहू ने खा ली चूहे मारने की दवा

बीरभूम में दिल दहलाने वाली घटनाः 7 महीने से पति ने नहीं भेजा पैसा, पत्नी ने 3 बच्चों के साथ…

आर्यन खान केस की ‘जांच’ करने वाले समीर वानखेड़े पर लगे हैं ये 4 आरोप, देखें लिस्ट

आरसीपी सिंह मामले में कूदे चिराग पासवान, जदयू को दे दी सलाह

राजकोट के एटकोट पहुंचे पीएम मोदी, मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का किया उद्घाटन

ऊपर