भारत-नेपाल सीमाई इलाके से 200 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त, गिरफ्तार

 

खोरीबाड़ी : भारत- नेपाल सीमांत व खोरीबाड़ी थाना क्षेत्र के पानीटंकी बाजार से पानीटंकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर ब्राउन शुगर के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम गौतम बर्मन (22) है। वह खोरीबाड़ी थाना क्षेत्र के उत्तर रामधन जोत निवासी है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पानीटंकी पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर शुक्रवार की देर रात पानीटंकी बाजार में उक्त युवक की तलाशी ली गई। तलाशी के क्रम में उस युवक के पास से 200 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद किया गया। इसके बाद पानीटंकी पुलिस ने ब्राउन शुगर को जब्त करते हुए उस युवक को अपने हिरासत में लेकर खोरीबाड़ी थाना ले आयी।खोरीबाड़ी पुलिस द्वारा उक्त युवक पर एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर शनिवार को सिलीगुड़ी कोर्ट में पेश किया गया।

Visited 165 times, 1 visit(s) today
शेयर करें

मुख्य समाचार

IND vs PAK T20 World Cup: भारत-पाकिस्तान मैच के टिकट का दाम सुनकर चौंक जाएंगे

नई दिल्ली: न्यूयॉर्क में होने वाले ICC टी-20 विश्वकप में भारत और पाकिस्तान की टीमें भिड़ेंगी। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) अमेरिका में क्रिकेट को बढ़ावा आगे पढ़ें »

IPL 2024: KKR के खिलाड़ियों को गौतम गंभीर ने दे डाली नसीहत, बोले…

कोलकाता: 22 मार्च से IPL शुरू होने जा रहा है। पूर्व भारतीय क्रिकेटर गौतम गंभीर की घर वापसी हुई। पिछले सीजन तक लखनऊ सुपर जायंट्स आगे पढ़ें »

ऊपर
error: Content is protected !!