रूह कंपा देने वाला मामला : साइकिल चलाते वक्त छत से गिरी बच्ची, लोहे का…

रायसेन: मध्यप्रदेश के रायसेन में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। औबेदुल्लागंज के अर्जुन नगर की रहने वाली एक 10 साल की लड़की छत से गिर गई और वहां रखा सरिया उसके गले के आरपास हो गया। जैसे ही बच्ची के गले में रॉड घुसी वह तड़प उठी। उसकी चीख सुन माता-पिता और आसपास के लोग वहां पहुंच गए और उनके होश उड़ गए। किसी तरह डॉक्टरों को इसकी जानकारी दी गई। डॉक्टरों की टीम वहां पहुंची और सरिया को कटर से काटकर प्राथमिक इलाज के बाद उसे भोपाल एम्स रेफर कर दिया गया। जानकारी के मुताबिक गोपाल राय की 10 साल की बेटी अंजली बुधवार शाम सात बजे छत पर साइकिल चला रही थी कि तभी वह नीचे गिर गई। छत से करीब 10 से 12 फीट नीचे वह सीधे गैलरी में गिरी और वहां रखा लोहे का सरिया उसके गले को चीरता उस पार हो गया। बताया जा रहा है कि गैलरी में दीवार के बाहर लोहे का करीब डेढ़ फीट सरिया निकला हुआ था और यही उसके गले में जा धंसा।

जिसने भी देखा, उसके होश उड़े
बच्ची जैसे ही नीचे गिरी वह चीख पड़ी। आवाज सुन परिवार और आसपास के लोग वहां पहुंच गए। बेटी को तड़पता देख सभी के हाथ-पांव फूल गए। उसकी तड़प देख किसी को कुछ भी समझ नहीं आ रहा था कि उशकी मदद कैसे की जाए। तभी वहां मौजूद किसी ने डॉक्टरों को इसकी जानकारी दी। थोड़ी ही देर में एक टीम वहां पहुंच गई और बेटी के गले से कटर के जरिए सरिया काटा और तत्काल उसे अस्पताल पहुंचाया। लेकिन इस दौरान हर किसी का कलेजा बैठा हुआ था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

26 जून को सिलीगुड़ी में चुनाव, नामांकन कल से 2 जून तक

सिलीगुड़ी : सिलीगुड़ी महकमा परिषद और 6 पालिका के 6 वार्डों में 26 जून को होंगे चुनाव। कल सुबह जारी होगी अधिसूचना। नामांकन कल से आगे पढ़ें »

ऊपर