मकान मालिक की बेटी से दोस्ती बढ़ाकर दी दगा, गेस्ट हाउस में ले जाकर किया रेप

फरीदाबाद : फरीदाबाद कोतवाली थाना क्षेत्र में किराएदार द्वारा मकान मालिक की 15 वर्षीय बेटी को दोस्ती के जाल में फंसा कर कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। किशोरी की शिकायत पर एनआईटी महिला थाना पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
किशोरी ने पुलिस को बताया कि इमरान नाम का युवक उनके मकान में किराए पर रहता था। इमरान ने किशोरी से बातचीत करनी शुरू कर दी। धीरे-धीरे दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी एक अप्रैल को किशोरी को घुमाने के बहाने अपने साथ डबुआ क्षेत्र स्थित एक गेस्ट हाउस में ले गया। वहां पर उसने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया और उसे वापस लाकर घर छोड़ दिया।
घर आकर किशोरी ने यह बात अपनी दादी को बताई। इसके बाद दादी उसे महिला थाना एनआईटी लेकर पहुंची। पुलिस का कहना है कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी अभी फरार है। उसकी तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

लोगों को काम दिखाना होगा, डराना-धमकाना नहीं चलेगा – ममता

पंचायत चुनाव को लक्ष्य करके सीएम ने दिया निर्देश बारिश से पहले करना होगा पूरा काम झाड़ग्राम : लोगों को काम दिखाना होगा, उन्हें डराना-धमकाना नहीं चलेगा। आगे पढ़ें »

ऊपर