क्या आपने देखी है 2021 की खूबसूरत तस्वीर…जब डीएसपी बेटी को पिता ने किया सैल्यूट!

हैदराबादः यह तस्वीर आंध्र प्रदेश पुलिस ने रविवार को ट्विटर पर शेयर की, जो इंटरनेट पर वायरल हो चुकी है। वजह है एक बाप का अपनी अफसर बिटिया को सैल्यूट करना। दरअसल, यह दुर्लभ और खूबसूरत दृश्य आंध्र प्रदेश पुलिस के फर्स्ट ड्यूटी मीट कार्यक्रम में देखने को मिला, जब सीआई पिता ने अपनी डीएसपी बेटी को सैल्यूट किया तो उनका सीना गर्व से चौड़ा हो गया और बाप-बेटी की यह प्यारी तस्वीर लोगों के दिल में उतर गई। इस फोटो को शेयर करते हुए एपी पुलिस ने लिखा- साल के पहले ड्यूटी मीट ने एक परिवार को मिला दिया। सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी जेसी प्रशांती को सैल्यूट करते हुए, जो डिप्टी सुपरिंटेंडेंट ऑफ पुलिस हैं। सही में एक दुर्लभ और भावुक कर देने वाला दृश्य! गाैरतलब है कि, ‘पुलिस ड्यूटी मीट 2021’ कार्यक्रम तिरुपति में 3 जनवरी को आयोजित किया गया था।
देखें लोगों को भावुक कर देने वाला ट्वीट

शेयर करें

मुख्य समाचार

मवेशी तस्करी मामले में पुलिस अधिकारी व विकास से घंटों सीबीआई ने की पूछताछ

कई और पुलिस अधिकारियों को भेजी गयी नोटिस कोलकाता : मवेशी तस्करी मामले में एक पुलिस अधिकारी व तृणमूल नेता विनय मिश्रा के भाई से सीबीआई आगे पढ़ें »

बंगाल में निष्पक्ष चुनाव कराने संबंधी याचिका पर विचार करने से सुप्रीम कोर्ट का इनकार

नयी दिल्ली/ कोलकाता : राज्य में कुछ महीनों में ही विधानसभा चुनाव होने वाला है। इसके मद्देनजर उच्चतम न्यायालय ने केंद्र सरकार, पश्चिम बंगाल सरकार आगे पढ़ें »

ऊपर