कभी देखा है कुत्ते का ऐसा बर्थडे, चौराहे पर होर्डिंग लगा दी बधाई

बैतूलः आपने बहुत से लोगों को अपने पेट्स का बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए देखा होगा। लेकिन मध्य प्रदेश के बैतूल में एक बिजनेसमैन ने जिस तरह से अपने पेट डॉगी का जन्मदिन मनाया उसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे। इस शख्स ने अपने पेट डॉगी के जन्मदिन पर बधाई संदेश की होर्डिंग बनवाई और इसे चौराहे पर लगवा दी। बैतूल जिले के मुलताई में रहने वाले सैनेटरी व्यवसायी नांचू अग्रवाल का एक पालतू कुत्ता है। नांचू अग्रवाल ने बताया कि घर में सभी लोग उसे डॉगी के नाम से पुकारते हैं। उन्होंने बताया कि हम लोग करीब दस साल से उसका जन्मदिन मना रहे हैं। इस बार उन्होंने डॉगी का जन्मदिन घर पर तो मनाया ही, साथ ही बधाई संदेश की होर्डिंग बनवाकर शहर के बस स्टैंड वाले मुख्य चौराहे पर लगवा दी। मुलताई के लोगों ने नांचू अग्रवाल की इस पहल की तारीफ की है।

मुसीबत में फंसे नांचू
हालांकि डॉगी के जन्मदिन बधाई के होर्डिंग को लेकर नांचू अग्रवाल मुसीबत में भी फंस गए हैं। उन्हें नगर पालिका मुलताई ने नोटिस दे दिया है। इस नोटिस में उन्हें नगर पालिका ने शासकीय भूमि पर बिना अनुमति के होर्डिंग पर प्रचार करने का आरोप लगाया है। वहीं, नांचू का कहना है कि नगर पालिका ने होर्डिंग का टेंडर निकाला था। जिसने होर्डिंग ली है, उसे पेमेंट करके होर्डिंग पर डॉगी का बधाई संदेश लगाया गया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

कमरे में आशिक के साथ इश्क लड़ा रही थी पत्नी, अचानक पहुंच गया पति फिर जो हुआ…

गोपालगंज : आशिक के साथ कमरे में पत्नी इश्क लड़ा रही थी। इतने में परदेस से कमा कर उसका पति घर पहुंचा और सब कुछ आगे पढ़ें »

माल नदी से 450 लोगों को बचाया गया, भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने किया इलाके का दौरा

जलपाईगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में अचानक आई बाढ़ में आठ लोगों की मौत व कई लोगों के आगे पढ़ें »

ऊपर