हैवानियत : छह साल की मासूम के साथ दरिंदगी

नई दिल्ली : मध्य दिल्ली के रंजीत नगर इलाके में माता-पिता के साथ शादी समारोह में आई छह साल की मासूम के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। शादी में ही मौजूद एक शख्स मासूम को किताब-कॉपी देने के बहाने सामुदायिक भवन के एक सूनसान कमरे में ले गया। वहां उसके साथ वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। बच्ची को न पाकर परिजन उसे तलाश करने लगे। इस बीच मासूम कमरे में खून से लथपथ मिली। फौरन उसे नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी पूसा रोड निवासी नरेश कुमार (28) की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने पॉक्सो, दुष्कर्म व अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है।जानकारी के अनुसार, मासूम परिवार के साथ रणजीत नगर इलाके में रहती है। रविवार को बच्ची का परिवार इलाके के एक सामुदायिक भवन में शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। इस दौरान परिवार खाना-खाने में व्यस्त रहे, बच्ची वहां खेलने लगी। शादी समारोह में ही शामिल नरेश की नजर बच्ची पर पड़ी। वह बच्ची को बहला-फुसलाकर एक कमरे में ले गया, वहां आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। इधर परिजनों ने जब बच्ची को वहां नहीं पाया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरू की। काफी देर बाद बच्ची सामुदायिक भवन के एक कमरे में खून से लथपथ बदहवास मिली। फौरन मासूम को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म का पता चला।
पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। शादी समारोह में करीब 200 लोग शामिल हुए थे। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से जांच की तो एक कैमरे में आरोपी बच्ची को ले जाते हुए दिखा। जिसके बाद आरोपी को दबोच लिया गया।  पुलिस आशंका जता रही है कि वारदात के समय आरोपी नशे की हालत में था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

हमसे नहीं, मीडिया से सजा का कारण जानना चाहते हैं : सुकांत मजूमदार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : भाजपा से सस्पेंड होने के बाद मंगलवार काे ‘विक्षुब्ध’ जयप्रकाश मजूमदार और रितेश तिवारी ने संवाददाता सम्मेलन किया। इसमें उन्होंने अनुशासन तोड़ने आगे पढ़ें »

ऊपर