नाबालिग से छेड़छाड़ के मामले में बॉक्सर ने दिया दखल, बदमाशों ने चाकू से गोदा, मौत

रोहतक : नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का विरोध करने पर रोहतक में बॉक्सर, मॉडल और एक्टर कामेश की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई और आरोपियों के खिलाफ लोगों में बेहद गुस्सा है। यह मामला मंगलवार देर रात का है। शहर की तेज कॉलोनी स्टेट लेवल बॉक्सर और ऐक्टर कामेश की हत्या की फुटेज सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। दरअसल तेज कॉलोनी के कई युवक एक किशोरी के साथ काफी दिनों से छेड़छाड़ कर रहे थे। इन युवकों का विरोध करने पर बीती रात दो पक्षों के बीच मारपीट हो गई थी। इसी दौरान बीच-बचाव करने गए कामेश पर एक युवक ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया। कामेश के परिवार ने उन्हें गंभीर हालात में चंडीगढ़ स्थित पीजीआई में एडमिट कराया, लेकिन इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। हत्या की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है। इसमें साफ दिख रहा है कि किस तरीके से कई लोग मिलकर कामेश के साथ मारपीट कर रहे हैं और एक युवक चाकू से वार करता हुआ दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि कामेश राज्यस्तरीय बॉक्सर भी रहा है और साथ ही फिलहाल मॉडलिंग भी करता था।

कामेश ने 2019 में एक पंजाबी म्यूजिक एल्बम में भी काम किया था। कामेश के चचेरे भाई मनीष ने बताया कि शाम को लड़की से छेड़खानी के चलते एक झगड़ा हुआ था, जिसमें कामेश बीच बचाव करने के लिए गया था। इस दौरान राहुल नाम के शख्स ने उस पर छुरी से वार कर दिया। जिसके बाद उसने रोहतक पीजीआई में दम तोड़ दिया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस ने अब तक दो भाईयों को कामेश की हत्या के केस में अरेस्ट किया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर