हरियाणा : तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचला, तीन की मौत

बहादुरगढ़: हरियाणा के बहादुरगढ़ में बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने आंदोलनकारी महिला किसानों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि महिलाएं सड़क के बीच डिवाइडर पर बैठकर घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार रही थीं, तभी एक तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर पर चढ़ गया और ये भीषण हादसा हो गया।

जानकारी मिली है कि इस हादसे में मरने वाली तीनों महिलाएं बुजुर्ग थीं। तीनों में से दो महिलाओं ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि एक महिला ने अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरी सांसें लीं। वहीं हादसे में तीन अन्य महिलाओं की हालत बेहद गंभीर है, जिनका अस्तताल में इलाज चल रहा है। ये घटना झज्जर रोड पर फ्लाईओवर के नीचे हुई है।

जानकारी यह भी मिली है कि आंदोलनकारी महिला किसान घर जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं। महिलाएं पंजाब के मानसा जिले की रहने वाली थीं। इस तेज रफ्तार ट्रक में डस्ट भरा था। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया है, जिसकी तलाश जारी है। इस घटना पर राहुल गांधी ने शोक जताया है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

पश्चिम बंगाल जल्द बूस्टर डोज का परीक्षण करेगा

6 अस्पतालों ने जताई इच्छा सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : पश्चिम बंगाल सरकार महानगर में कोविड-19 रोधी टीके की बूस्टर खुराक का जल्द परीक्षण करने की योजना बना आगे पढ़ें »

ऊपर