हरियाणा में फिर बढ़ा लॉकडाउन, 24 मई तक जारी रहेंगी पाबंदियां

नई दिल्ली : कोरोना वायरस का हाहाकार चारों तरफ मचा हुआ है। रोजाना कोरोना वायरस के कारण हजारों लोगों की जान जा रही है। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर में लाखों लोग संक्रमित भी हुए हैं। वहीं कोरोना वायरस के खतरे को कम करने के लिए कई राज्यों में लॉकडाउन भी लागू किया गया है। इस बीच हरियाणा में भी लॉकडाउन को बढ़ा दिया गया है।
हरियाणा सरकार इस बार लॉकडाउन को महामारी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा के तौर पर उल्लेख कर रही है। राज्य सरकार ने अब राज्य में लॉकडाउन को 24 मई तक बढ़ा दिया है। हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने ट्वीट करते हुए कहा कि महामरी अलर्ट/सुरक्षित हरियाणा 17 मई से 24 मई तक बढ़ा दिया गया है। नियमों को लागू करने के लिए कड़े कदम उठाए जाएंगे। इससे पहले विज ने पिछले रविवार को लॉकडाउन को 10 मई से 17 मई तक विस्तारित कर दिया था। कोविड-19 की दूसरी लहर के दौरान हरियाणा सरकार ने सबसे पहले तीन मई से 10 मई तक एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगाया था।

शेयर करें

मुख्य समाचार

साल्टलेक सेक्टर-5 स्टेशन का भी निजीकरण

अब बंधन बैंक का लगा स्टेशन पर नाम कोलकाताः मेट्रो रेलवे की ओर से कई स्टेशनों को निजीकरण किए जाने की पहल पहले ही गई है। आगे पढ़ें »

महिला को डायन करार देकर पीटने का आरोप

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के जंगलमहल इलाके में एक बार फिर से एक महिला को डायन करार देते हुए उसे बुरी तरह से पीटे जाने आगे पढ़ें »

ऊपर