पति को छोड़कर प्रेमी के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रह रही थी, उसी ने दिया…

हरियाणा : हरियाणा के यमुनानगर जिले में पति से अलग होने के बाद दो साल से युवक के साथ लिव- इन- रिलेशनशिप में रह रही युवती की सोमवार को जहरीले पदार्थ खाने की वजह से मौत का मामला सामने आया है। युवती के भाई का आरोप है कि उसकी बहन जिस युवक के साथ रिलेशनशिप में रह रही थी, उसी ने अपनी मां के साथ मिलकर उसे जहर दिया है। पुलिस ने मां और बेटे के खिलाफ जहर देकर हत्या करने का मामला दर्ज कर लिया है। ये मामला यमुनानगर जिले के बिलासपुर ब्लॉक का है जहां मृतक निशा की शादी आमवाला गांव में हुई थी। जहां शादी के 5 साल के बाद निशा का पंचायती तौर पर पति से अलग हो गई थी। वह अपने मायके रहने लगी थी। इस दौरान उसका गांव के ही युवक रजत के साथ प्रेम-प्रसंग हो गया।

आरोपी ने युवती को शादी का झांसा देकर फंसाया

पुलिस के मुताबिक निशा के भाई मोहित ने बताया है कि करीब दो साल पहले रजत उसकी बहन को शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया था। वहीं दोनों एक गांव के होने के कारण गांव में पंचायत भी हुई थी। रजत ने गांव की पंचायत में निशा से शादी करने का आश्वासन दिया था कि वह जल्द ही निशा के साथ कोर्ट मैरिज कर लेगा लेकिन कुछ समय बाद ही निशा को रजत और उसकी मां किरणा उसे परेशान करने लगे और उसके साथ अक्सर उसके साथ मारपीट करते थे।

मां और बेटे ने साजिश कर खिलाया जहर

मोहित ने आरोप लगाया है कि दोनों लोग उसकी बहन के साथ दुर्व्यवहार करते थे और उसे जान से मारने की धमकी देते थे। वहीं कुछ दिन पहले भी उन्होंने निशा के साथ झगड़ा किया और उसे जान से मारने की कोशिश की लेकिन उस दिन निशा ने अपनी जान बचा ली। रविवार रात को रजत, उसकी मां और अन्य परिवार वालों ने बहन को कुछ जहरीला पदार्थ दिया था।

पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि जब मुलाना के एमएम अस्पताल में पुलिस निशा के बयान लेने पहुंची थी। वहां डॉक्टर ने पुलिस को बताया है कि युवती अभी बयान देने की स्थिति में नहीं है। थोड़ी देर बाद निशा की मौत हो गई और उसका बयान दर्ज नहीं हो पाया। पुलिस ने मृतका के माता पिता को घटना की जानकारी दे दी है। थाना बराड़ा की प्रभारी ने बताया है कि मृतका निशा के भाई मोहित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

सुसाइड प्वाइंट बनता जा रहा है विद्यासागर सेतु

हावड़ा ब्रिज पर रेलिंग लगने के बाद यहां पर लोगों की संख्या बढ़ी पिछले दो महीने में 5 लोगों को पुलिस ने आत्महत्या करने से बचाया सन्मार्ग आगे पढ़ें »

कोरोना संक्रमित पिता के इलाज खर्च जुगाड़ नहीं कर पाया, बेटा कुएं में कूद कर मरा

सन्मार्ग संवाददाता दुर्गापुर : प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमित पिता के इलाज का खर्च नहीं उठा पाने से तनावग्रस्त बेटे ने कुआं में कूदकर आत्महत्या आगे पढ़ें »

ऊपर