अंगूठी देख पता चला शव का

ग्वालियर : ग्वालियर में एक महिला की रहस्यमयी तरीके से की गई हत्या का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक मामला न्यू कलेक्ट्रेट रोड स्थित मेट्रो टावर के पास का है, जहां पर झाड़ियों में शनिवार की सुबह एक महिला का अधजला शव पुलिस ने बरामद किया। शव की पहचान भू-अभिलेख विभाग में सहायक लेखा अधिकारी के पद पर काम करने वाली 30 वर्षीय सूर्या बैस के रूप में की गई है। बता दें, मृतका के पति डॉक्टर संजय बैस ने शुक्रवार रात को थाटीपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके अगले दिन ही पुलिस को एक महिला का अधा जला हुआ शव मिला। ऐसे में थाटीपुर थाना पुलिस ने संजय को शव की पहचान के लिए बुलाया। वह अपने बहनोई को लेकर मौके पर पहुंचा, लेकिन शव को पहचानने से इंकार कर दिया। वहीं मौके पर जब मृतिका की बहन अनामिका पहुंचीं तो शव के हाथ में अंगूठी देखकर वह चीख पड़ीं। उन्होंने कहा, ‘ये तो मेरी बहन है।’ उन्होंने अंगूठी देखकर अपनी बहन सूर्या बैस के शव की पहचान की। पुलिस को शक है कि महिला की हत्या उसके किसी करीबी ने की है। ऐसे में शक के आधार पर मृतिका के पति डॉक्टर संजय को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बताया कि घटनास्थल पर शनिवार की सुबह एक व्यक्ति टॉयलेट के लिए गया था। वहीं पर उसे झाड़ियों के बीच महिला का अधजला शव दिखा। इस बात की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के अनुसार, महिला का शव गर्दन से लेकर कमर तक पूरी तरह जला हुआ था। उसका चेहरा भी झुलस चुका था। शव से कुछ दूरी पर प्लास्टिक की कट्टी में ज्वलनशील पदार्थ भी मिला है। आशंका है कि पहले गला दबाकर महिला की हत्या की गई। इसके बाद पहचान छुपाने के लिए उसके शव को कार में रखकर ज्वलनशील पदार्थ की मदद से जलाने की कोशिश की गई। फिलहाल पुलिस मामले की गहन जांच में जुटी हुई है और हत्या के कारणों का पता लगा रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

8 महीने तक 22 साल की लड़की का बंधक बनाकर होता रहा रेप, फिर…

बरनालाः पंजाब के बरनाला शहर में एक बार फिर इंसानियत शर्मसार हुई है। 22 वर्षीय युवती को 8 महीने तक बंधक बनाकर बलात्कार क‍िया गया। आगे पढ़ें »

मर्डर के मामले में मुर्गे को थाने ले आई पुलिस…

तेलंगाना : तेलंगाना में एक विचित्र घटना घटी है जहां पुलिस एक मौत के मामले में एक मुर्गे को ही अपनी कस्टडी में ले आई आगे पढ़ें »

ऊपर