युवती ने पेंटर को बुलाया घर फिर किया यह काम

गुरुग्राम : गुरुग्राम के पालम विहार इलाके में युवक को घर बुलाकर बदसलूकी करने का विडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने विडियो के आधार पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मूल रूप से यूपी के रहने वाले रोशन(25) ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि पेशे से वह पेंटर का काम करता है। कुछ समय पूर्व उसकी पहचान शीतल कॉलोनी के रहने वाले संदीप के साथ हुई। इसी दौरान संदीप और रोशन ने मिलकर कई काम किए। इसी कड़ी में उन्होंने बादशाहपुर इलाके में रंगाई का काम लिया।


काम का सौदा 90 हजार रुपये में तय हुआ। संदीप ने एडवांस के तौर पर 50 हजार रुपये ले लिए। जब रोशन को इस बात की जानकारी हुई, तो वह लगातार आरोपी संदीप से अपने हिस्से के रुपये मांगने लगा। इस दौरान संदीप रोशन को बहकाता रहा। वह रुपये देेने को लेकर आनाकानी करने लगा। इस पर आरोपियों ने एक युवती के जरिए उसे फ्लैट पर बुलाया। जब रोशन वहां पहुंचा तो युवती और उसके दो साथी पहले से ही फ्लैट पर मौजूद थे। तीनों ने मिलकर रोशन के साथ बदसूलकी के बाद मारपीट की घटना को अंजाम दिया। युवती ने रोशन के बाल नोच-नोच कर उसे मारा। युवती और उसके दोस्त ने उसे बेरहमी से पीटा, जबकि तीसरा दोस्त पिटाई का वीडियो बना रहा था। पीटते समय आरोपियों ने उसे गंदी-गंदी गालियां देकर जान से मारने की धमकी भी दी। इन लोगों ने रोशन को बुरी तरह प्लास्टिक की पाइप से पीटा। उसकी इतनी बेरहमी से पिटाई की गई कि उसके मुंह तक से खून निकल गया लेकिन आरोपियों को रहम न आया। इसके बाद भी दो आरोपी उसे पीटते रहे और तीसरा आरोपी वीडियो बनाता रहा। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर