बड़ी खबर : गुजरात को कल मिलेगा नया मुख्यमंत्री !

नई दिल्ली : गुजरात में विजय रुपाणी के सीएम पद से इस्तीफे के बाद रविवार को विधायक दल की बैठक होगी। इस बैठक में विधायक दल के नेता को चुना जाएगा। गुजरात में विजय रुपाणी के सीएम पद से इस्तीफे के बाद रविवार को विधायक दल की बैठक होने जा रही है। इस बैठक में विधायक दल के नेता को चुना जाएगा। इसके साथ ही कल गुजरात को नया सीएम मिल जाएग। कल होने वाली बैठक के लिए गुजरात बीजेपी ने सभी विधायकों को देर रात तक राजधानी गांधीनगर पहुंचने का निर्देश जारी किया है।

बीजेपी ने निर्देश के मुताबिक आज देर रात तक पार्टी के सभी विधायक गांधीनर पहुंचने लगेंगे। सीएम विजय रुपाणी मुख्यमंत्री पद से आज इस्तीफा दे चुके हैं। इसीलिए नया मुख्यमंत्री चुना जाएगा। रविवार को होने वाली बैठक में गुजरात के नए सीएम के नाम पर मुहर लग जाएगी। बता दें कि विजय रुपाणी ने आज राज्यपाल से मिलकर अपना इस्तीफा सौंप दिया है। उनका कहना है कि अब वह संगठन के लिए काम करेंगे।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

डेंगू से बचने के लिए हावड़ा में कबाड़ में पड़ी कार को हटायेगा निगम

लार्वा मिलने पर इमारत में लगाये जा रहे हैं 'डेंगू हॉटस्पॉट' के पाेस्टर साढ़े 12 लाख रुपये की लायी गयी गप्पी मछली सन्मार्ग संवाददाता हावड़ा : डेंगू को आगे पढ़ें »

ऊपर