‘तुझसे नाराज़ नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं’ गाते हुए लगाई फांसी

वडोदरा : गुजरात के वडोदरा में खुदकुशी का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां एक किशोर ने पहले गाना गाते हुए वीडियो बनाया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले वो ‘जीने के लिए सोचा ही नहीं दर्द सवारने होंगे’ गीत गा रहा था। हालांकि अभी तक उसके खुदकुशी करने की वजह पता नहीं चल पाई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। ये घटना वडोदरा के सनफार्म रोड की है जहां रहने वाले एक 16 वर्षीय लड़के ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या करने से पहले उस लडके ने खुद का एक वीडियो बनाया और वीडियो में वो ‘तुझसे नाराज नहीं जिंदगी हैरान हूं मैं’ गीत गा रहा है। जब उस किशोर ने फांसी लगाकर जान दी। तब वो घर में अकेला ही था। उसके माता-पिता घर पर नहीं थे। जानकारी के मुताबिक लड़के के माता पिता मजदूरी काम करते हैं। वे दोनों सुबह से ही काम पर चले जाते हैं। जबकि ये लड़का ज्वेलर्स की दुकान में काम करता था। रविवार को भी उसके परिवारवाले काम के लिए बाहर थे और जब वे घर लौटे तो उनका बेटा फांसी के फंदे पर लटका हुआ था। बेटे को इस हाल में देखकर घरवालों के होश उड़ गए। मौके पर पुलिस को भी बुला लिया गया। जब मृतक लड़के के मोबाइल फोन की जांच की गई तो उसका गाने वाला ये वीडियो सामने आया। जो आत्महत्या से पहले का बताया जा रहा है। पुलिस ने मौका-ए-वारदात से बरामद लड़के का मोबाइल फोन और दूसरी चीजों को जांच के लिए भेज दिया है। अब पुलिस आत्महत्या के पीछे की वजह तलाश रही है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

बेटे ने वित्तीय हालत खराब होने पर मां को भेजा वृद्धाश्रम, फिर…

औरंगाबाद: महाराष्ट्र के औरंगाबाद जिले में एक बुजुर्ग महिला को वृद्धाश्रम में रहने के लिए मजबूर होना पड़ा, क्योंकि उसके बेटे ने कोरोना वायरस को आगे पढ़ें »

फिर अपने कपड़े उतारेंगी पूनम पांडे! विश्व टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: 2011 वर्ल्ड कप के फाइनल मैच को लेकर भी विवादित बयान देने वाली मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने एक बार फिर बड़ा आगे पढ़ें »

ऊपर