गुजरात: चाकू की नोक पर बॉयफ्रेंड के सामने किया नाबालिग का गैेंगरेप

गुजरात : गुजरात के राजकोट में चाकू की नोक पर नाबालिग लड़की के साथ उसके दोस्त के सामने गैंगरेप की वारदात सामने आई है। पुलिस ने इस वारदात में शामिल तीन आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। ये वारदात राजकोट जिले के गोंडल की है। यहां उमवाला रोड पर एक नाबालिग लड़की अपने बॉयफ्रेंड के साथ गांव के किनारे खाली जगह पर बाइक के सहारे बैठी हुई थी। उसी वक्त यहां तीन लोग पहुंचे और पहले दोनों के साथ मारपीट करते हैं, उसके बाद लड़के को बंधक बना लेते हैं। इस घटना के बाद लड़की डर जाती है। वो लोग लड़के को जान से मारने की धमकी देते हैं। उसके बाद वो तीनों लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते हैं।

पीड़िता का मेडिकल चेकअप

गोंडल के डिप्टी एसपी महर्षि रावल ने बताया कि पीड़ित ने बताया है कि तीन आरोपियों ने उसके दोस्त को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल पुलिस ने लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है और तीनों आरोपियों के खिलाफ साइंटिफिक सबूत जुटाने में जुटी है। साथ ही आरोपियों से पूछताछ भी जा रही है।

हैदराबाद में भी सामने आया ऐसा ही मामला

बता दें कि इससे पहले तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में ऐसी ही वारदात सामने आई थी। हैदराबाद के पॉश इलाके जुबली हिल्स में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में तीन से चार लोग शामिल हैं। इनमें से एक नाबालिग है। अन्य आरोपियों में से एक विधायक का बेटा है। पीड़ित के पिता की ओर से दर्ज कराए गए मामले के बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है। फिलहाल, मामले में किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

2 सालों बाद मायापुर इस्कॉन में होगा भव्य रथयात्रा अनुष्ठान

रथों के भव्य चक्के होंगे विशेष आकर्षण 95 देशों से लाखों भक्त होंगे शामिल कोलकाता : कोविड काल के 2 साल बाद नदिया के इस्कॉन मायापुर में आगे पढ़ें »

ऊपर