ब्रे​किंग : अभी तो कांग्रेस में हूं: कुछ लोग चाहते हैं मैं पार्टी छोड़ दूं, हाईकमान को हार्दिक ने कुछ यूं दिया अल्टीमेटम

नई दिल्ली : गुजरात विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं। राजनीति के नए-नए रंग भी दिखना शुरू हो गए हैं। सबसे ज्यादा चिंता गुजरात कांग्रेस को है। यहां पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल के धीरे-धीरे सुर बदल रहे हैं। हार्दिक पहले ही कह चुके हैं कि उनको गुजरात कांग्रेस के स्थानीय नेताओं से शिकायत है। अब उन्होंने हाईकमान को अल्टीमेटम दिया है। उन्होंने कहा है, वह फिलहाल तो कांग्रेस पार्टी में ही हैं, लेकिन चीजें और न बिगड़ें इसके लिए हाईकमान को कुछ करना होगा, जिससे मैं कांग्रेस में अपने कार्यकाल को आगे बढ़ा सकूं। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर यह बात कही है। इसके साथ उन्होंने एक अंग्रेजी अखबार को दिए साक्षात्कार का स्क्रीनशॉट भी साझा किया है। उन्होंने कहा है, कुछ लोग चाहते हैं कि मैं कांग्रेस छोड़ दूं। ये लोग मेरा मनोबल तोड़ना चाहते हैं।

बदल रहे हैं हार्दिक के सुर
हार्दिक पटेल के सुर पिछले कुछ दिनों से बदले हुए नजर आ रहे हैं। वह पहले ही आरोप लगा चुके हैं कि, गुजरात कांग्रेस के स्थानीय नेता न खुद काम कर रहे हैं और न ही किसी और को काम करने दे रहे हैं। इससे पहले उन्होंने कांग्रेस छोड़ने की खबरों को खारिज किया था, उन्होंने कहा था कि उनकी नाराजगी हाईकमान से नहीं है। वह स्थानीय नेतृत्व से नाराज हैं।

खुद को बता चुके हैं राम भक्त
हार्दिक पिछले कुछ दिनों से भाजपा की तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले उन्होंने खुद को राम भक्त भी बताया था। राम मंदिर निर्माण के लिए भाजपा की तारीफ भी की थी। इसके अलावा वह गुजरात में कांग्रेस के मुकाबले भाजपा को ज्यादा मजबूत बता चुके हैं।

नए लोगों को अवसर देना चाहिए
इससे पहले सोमवार को गुजरात के कांग्रेस नेता ने कहा था कि चुनाव आ रहे हैं और ऐसे मौके पर ईमानदार व मजबूत लोगों के साथ काम करना चाहिए, उन्हें पद दिए जाने चाहिए। पटेल ने आगे कहा, ग्रामीण स्तर पर कांग्रेस को मजबूत करने वाले लोगों को अवसर देना चाहिए। कांग्रेस कार्यकर्ताओं से उन्होंने कहा कि यह मौका है, गांवों में जाइये, शहरों में कड़ी मेहनत कीजिए। जहां तक मेरे दुखी होने का सवाल है, परिवार में बातें होती रहती हैं और उन पर बातचीत भी होती हैं। मैं पहले भी कह चुका हूं कि अफवाह न फैलाएं।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अब रेस्टोरेंट में खाना होगा सस्ता, ग्राहकों को नहीं देना पड़ेगा सर्विस चार्ज

नई दिल्ली : अब आपको रेस्टोरेंट में खाने के बास सर्विस चार्ज नहीं देना पड़ेगा। अब ग्राहक रेस्टोरेंट में सर्विस चार्ज  देने के लिए बाध्य आगे पढ़ें »

बिना सर्जरी के महिला के स्तन कुछ महीनों में B साइज़ से DD आकार तक बढ़े, वजह आपको चौका देगी

बैंक अकाउंट में इस दिन आएंगे 2 हजार रुपये, जरूर कर लें ये काम!

घर में क्या चलता था, पड़ोसी बता रहे हैं अलग-अलग बातें, दिल्ली में मां-बेटियों की खुदकुशी का रहस्य क्या?

भारत में मंकीपॉक्स अलर्टः 15 दिन में 15 देशों तक पहुंचा मंकीपॉक्स

ब्रेकिंगः कलकत्ता यूनिवर्सिटी के बाहर छात्रों ने जमकर किया प्रदर्शन

डुआर्स के चाय बागान से तेंदुआ का क्षत-विक्षत शव बरामद

बड़ी खबरः राज्यपाल और शिक्षा मंत्री ने की दो घंटे से भी अधिक समय तक बैठक, इस दौरान…

बड़ी खबरः उत्तर प्रदेश के इन शहरों में शुरू होगी हेलीकॉप्टर टैक्सी की सर्विस

फील्डिंग करते वक्त छाती में उठा दर्द, इस बड़े क्रिकेटर को करवाया गया अस्पताल में भर्ती

ऊपर