घोड़ी पर बैठने से पहले फटी दूल्हे की पैंट, फिर जो हुआ उसे देखकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

नई दिल्ली : शादी के वक्त कई ऐसी घटनाएं हो जाती हैं, जिसकी आपने कभी उम्मीद भी नहीं लगाया होता है। दूल्हा और दुल्हन अपनी शादी में पूरी तैयारी करके आते हैं कि उन्हें क्या पहनना है और कैसे एंट्री लेना है। कई बार कुछ गड़बड़ियां हो जाती हैं, जिसके बारे में जब लोगों को पता चलता है तो दंग रह जाते हैं। दूल्हा भी अपनी शादी में शेरवानी या फिर सूट पहनता है, लेकिन मान लिजिए अगर ऐन वक्त पर दूल्हे के कपड़े फट जाए तो वो क्या करेगा? चलिए हम सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले एक ऐसे ही वीडियो को दिखलाते हैं, जिसमें घोड़ी चढ़ने से पहले एक दूल्हे की पैंट फट जाती है।
बारात निकलने से पहले दूल्हे की सरेआम फट गई पैंट
इंटरनेट पर वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बारात निकलने के कुछ ही सेकंड पहले दूल्हे के साथ एक ऐसा हादसा हो जाता है, जिसके बारे में जब लोगों को पता चलता है तो वह हंस पड़ते हैं। हालांकि, दूल्हे के लिए यह बड़ी समस्या होती है, क्योंकि दूल्हा शादी के लिए सिर्फ एक ही जोड़ा कपड़ा तैयार रखता है, जिसे पूरी शादी में पहनना होता है। दूल्हा जब घोड़ी पर चढ़ने वाला होता है, तभी दूल्हे की पैंट फट जाती है और फिर वो गुस्सा जाता है। अपने घरवालों को चिल्लाकर बोलता है कि मेरी पैंट फट गई है दूसरा पैंट लाकर दो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

ब्रेकिंग: राज्य में लगेंगे पांच इंडस्ट्रियल पार्क

कोलकाता: राज्य सरकार का बड़ा फ़ैसला राज्य में लगेंगे पाँच इंडस्ट्रियल पार्क, 600 करोड़ का होगा निवेश, 4000 नए रोज़गार होंगे। आज कैबिनेट की बैठक आगे पढ़ें »

ऊपर