सुहागरात पर पत्नी की ऐसी सच्चाई आई सामने कि…

नई दिल्ली : किसी भी लड़का-लड़की के लिए उसके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण दिन शादी का होता है। ऐसा कहते हैं कि शादी के बाद जीवन में बहुत बड़ा परिवर्तन आता है। इस दिन को हर कपल काफी यादगार बनाना चाहते हैं लेकिन, जरा सोचिए जिस तैयारी और जोश के साथ आपने शादी रचाई और उसके अगले पल ही जीवनसाथी के बारे में आपको कुछ ऐसी जानकारी मिली, जिससे आपकी शादी दाव पर लग जाए तो कैसा लगेगा? जाहिर सी बात है किसी को भी बड़ा झटका लगेगा। मध्य प्रदेश में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला है, जब सुहागरात पर पति को पत्नी के बारे में काफी चौंकाने वाली सच्चाई के बारे में जानकारी मिली। फिर पति ने जो किया उसके बारे में जानकर आप चौंक जाएंगे तो आइए, जानते हैं क्या है पूरा मामला?जानकारी के मुताबिक, शिवपुरी जिले में एक शख्स को सुहागरात पर ऐसा झटका लगा जिसकी उसने कल्पना तक नहीं की थी। शख्स ने बताया कि उसकी पत्नी किन्नर थी। शख्स ने तुरंत उसके पिता को फोन किया और जांच कराने के बाद वापस मायके भेज दिया। रिपोर्ट के अनुसार, मामला दो साल पुराना है लेकिन एक ट्विस्ट के कारण यह फिर सुर्खियों में है। 23 साल के पंखी नाम के युवक ने थाने में आवेदन देते हुए कहा कि शादी के नाम पर उसके साथ धोखा हुआ था। लिहाजा, उसने ससुराल पक्ष पर कार्रवाई की मांग की है। उसने बताया कि दो साल पहले मनीषा नाम की लड़की के साथ उसकी शादी हुई थी। लड़के का आरोप है कि लड़की वालों ने गलत जानकारी देकर ये शादी कराई। सुहागरात पर जब लड़की का पोल खुल गया तो मैं तो हॉस्पिटल लेकर गया। जांच के बाद डॉक्टर्स ने बताया कि उसमें लड़की वाले कोई लक्षण नहीं हैं लिहाजा, मैंने उसे वापस घर भेज दिया लेकिन, अब ये लोग मुझ पर दबाव बना रहे हैं।
‘युवक ने लगाए काफी गंभीर आरोप’
युवक ने बताया कि ससुराल वाले मनीषा को साथ में रखने का दबाव बना रहे हैं। इतना ही ससुर ने हाथ-पैर तक तोड़ने की धमकी दी है। इधर, खबर ये भी है कि मनीषा ने अपने पति के खिलाफ महिला प्रकोष्ठ में शिकायत दर्ज कराई है। इस मामले में अब पुलिस भी शामिल हो गई है और दोनों को कुटुंब न्यायालय जाने की सलाह दी गई है ताकि उनका तलाक हो सके। इधर, पूरे इलाके में मामले चर्चा का विषय बना हुआ है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

मास्क पहनने के लिए कहने पर महिला यात्री से बदसलूकी, एक गिरफ्तार

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : ऑटो में बिना मास्क के सफर कर रहे व्यक्ति को मास्क पहनने को कहना एख महिला को काफी महंगा पड़ा गया। आरोप आगे पढ़ें »

पुलिस कर्मियों में संक्रमण बढ़ते देख फिर चालू हो रहा क्वारंटाइन सेंटर

डुमुरजला पुलिस अकादमी और भवानीपुर पुलिस अस्पताल में चालू हुआ केन्द्र सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : महानगर में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है। पिछले आगे पढ़ें »

ऊपर