दूल्हे के भाई ने दुल्हन की सड़क पर पटककर की प‍िटाई फिर…

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेशके रीवा में प्रेम विवाह कर घर जा रहे दूल्हा-दुल्हन की दूल्हे के भाई ने रास्ते मे जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद नव दंपती ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई है। रीवा शहर के रानी तालाब मंदिर में शादी कर घर लौट रहे दूल्हा-दुल्हन की रास्ते में जमकर पिटाई हो गई। यह पिटाई क‍िसी और ने नहीं बल्कि दूल्हे के बड़े भाई ने की। मामला चोरहटा थाने के मोहनी गांव का है। यहां रहने वाले रविराज सिंह चौहान का एक युवती से प्रेम प्रसंग चलता था लेकिन उसके साथ शादी के लिए परिजनों ने अनुमति नहीं दी थी। इस पर युवक ने रानी तालाब स्थित मंदिर में युवती के साथ शादी कर ली। शादी के बाद वह दुल्हन को लेकर घर लौट रहा था। गांव के हनुमान मंदिर के समीप दूल्हे के बड़े भाई विजय बहादुर सिंह ने रोक लिया। युवक द्वारा किये गये प्रेम विवाह से नाराज बड़े भाई ने दूल्हा-दुल्हन के साथ मारपीट शुरू कर दी जिससे हंगामा मच गया। सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला दूल्हा खड़ा देखता रहा और दुल्हन पिटती रही। दूल्हे का बड़ा भाई दुल्हन को जमीन पर पटक कर पीटता रहा। यह देख स्थानीय लोगों ने बीचबचाव कर विवाद को शांत कराया।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्सहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर किया पोस्ट, पहुंचा हवालात

वाट्स ऐप ग्रुप बनाकर हथियारों की खरीद फरोख्त करता था अभियुक्त सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : दोनों हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक पर तस्वीर पोस्ट करना एक युवक आगे पढ़ें »

ऊपर