कोरोना पॉजिटिव महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर दी जान

नई दिल्लीः कोरोना वायरस महामारी के चलते लोग जहां शारीरिक तौर पर परेशान हो ही रहे हैं। वहीं मानसिक तौर पर भी लोग संतुलन खो दे रहे हैं। ऐसे मौकों पर सावधानी की जररूत है। जाने अनजाने में लोग कोरोना के खौफ से अप्रिय कदम तक उठा ले रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ यूपी के ग्रेटर नोएडा में जहां एक कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर ने 14वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।
मामला ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र का है। यहां महिला और उसके पति की दो दिन पहले कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। सेक्टर 137 के पैरामाउंट सोसायटी में यह घटना घटी है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। आप याद रखें कि कोरोना से अभी भी 98 फीसदी लोग ठीक हो रहे हैं। इसलिए कोरोना होने पर एकदम घबराएं नहीं, बल्कि एहतियात का पालन करें।

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

शोभन से मिलने गयीं वैशाखी फफक कर रो पड़ी

सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : नारदा मामले में सीबीआई ने कोलकाता के पूर्व मेयर शोभन चटर्जी काे निजाम पैलेस से प्रेसिडेंसी जेल में ले जाने के बाद आगे पढ़ें »

इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में झड़प, चली गोली, 1 घायल

कैनिंग थानांतर्गत गड़खाली इलाके की घटना इलाके में पुलिस पिकेटिंग सन्मार्ग संवाददाता दक्षिण 24 परगना : कैनिंग में इलाका दखल को केंद्र कर तृणमूल के दो गुटों में आगे पढ़ें »

ऊपर