‘गिड़गिड़ाती रही पर वो नहीं पसीजे’, खौफनाक थी वो शाम

नोएडाः रविवार शाम 7.30 बजे के करीब बदमाशों ने ग्रेटर नोएडा में इंजीनियर की ब्रेजा कार लूट ली थी। यही नहीं कार लूटने से पहले इंजीनियर के परिवार को करीब 200 मीटर दूर ले गए और फिर कार लेकर फरार हो गए। इस मामले में अपराधी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। इन सबके बीच पीड़िता ने उस वाक्ये को जिस तरह से बयां की वो खौफनाक है।
पीड़िता ने सुनाई आपबीती
पीड़िता अनु ढांडा बताती हैं कि पहले उन्होंने बदमाशों के सामने हाथ जोड़कर उन्हें और उनकी बेटी को छोड़ देने की मिन्नत की। लेकिन बदमाशों ने उनकी एक ना सुनीष वो कहती हैं कि यह घटना उनके लिए कभी ना भूलने वाली घटना होगी। अनु ढांडा के पति निशांत ढांडा ने अपनी ब्रेजा कार को ओमिक्रॉन 3 के पास मिगसन चौराहे पर पार्क की थी। वो सब्जी लेने के लिए कार से उतरे। तभी कुछ बदमाश कार में सवार हो गए।
बदमाशों ने वारदात इस तरह दिया अंजाम
अनु बताती हैं कि एक बदमाश पीछे की सीट पर आकर बैठ गया। उस सीट पर वो अपनी चार महीने की बेटी के साथ खेल रही थीं। उसने गन निकाली और कान पर लगा दिया। पास बैठे बदमाश ने धमकी देते हुए कहा कि अगर शोर मचाया तो वो मां और बेटी दोनों को मार देंगे। अनु कहती हैं कि एक तरफ से कार से निकलने के बारे में सोची, लेकिन ड्राइवर सीट पर बैठे बदमाश ने कार के एक्सीलेटर को बढ़ा दिया और वो बाहर नहीं निकल सकीं।

जब बदमाशों ने कहा उठा कर फेंक दो
पीड़िता का कहना है कि जब बदमाशों ने कार की स्पीड बढ़ा दी तो वो चिल्लाकर अपने पति को बुलाई, लेकिन उसके पति सुन ना सके। बदमाशों ने करीब 300 मीटर तक कार को आगे बढ़ाया। वो लगातार बदमाशों से मिन्नत करती रही। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला। बदमाशों में से एक ने कहा कि यह ज्यादा चिल्ला रही है और इसे उठा कर फेंक दो।

शेयर करें

मुख्य समाचार

90 ड्राइवरों व गार्ड के संक्रमित होने के बाद लोकल ट्रेनों का संचालन प्रभावित

कोलकाता : पूर्व रेलवे ने मंगलवार को कहा कि 90 ड्राइवरों और गार्ड के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उसने अभी तक सियालदह आगे पढ़ें »

ब्रेकिंगः नरेंद्र मोदी के संबोधन से जुड़ी हर बात यहां

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री ने देश के नाम पर संबोधन शुरू कर दिया है। आइए जानते हैं संबोधन की मुख्य बातें। मोदी ने कहा, ‘साथियो! अपनी आगे पढ़ें »

ऊपर