कर्मचारियों के लिए सरकार ने किया बड़ा ऐलान, 3 हफ्तों में मिलेगा प्रमोशन लेटर!

नई दिल्ली :  केंद्र सरकार जल्‍द ही कर्मचारियों को बड़ी खुशखबरी दे सकती है। 1 जुलाई 2022 को 8,000 से भी ज्यादा केंद्रीय अधिकारियों को प्रमोशन  देने के बाद अब एक बार फिर से कई अधिकारियों को तोहफा मिल सकता है। इस संदर्भ में केंद्रीय कार्मिक एवं लोक शिकायत राज्‍यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने कहा कि अगले दो से तीन हफ्तों में प्रमोशन की घोषणा की जाएगी। एक रिपोर्ट में बताया कि मंत्री महोदय ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वासन दिया कि उनकी पदोन्नति के मामलों में भी नियमानुसार तेजी लाई जाएगी, क्योंकि इस पदोन्नति से पहले अधिकारियों के लिए एक वर्ष से 18 महीने तक के प्रशिक्षण का अनिवार्य प्रावधान है। उन्होंने प्रतिनिधिमंडल से कहा कि वे उनकी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करेंगे और पदोन्नति देने में आने वाली बाधाओं को दूर किया जाएगा।

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

इंडियन म्यूजियम फायरिंग मामले में गिरफ्तार जवान को सीआईएसएफ ने किया बर्खास्त

कुक ने दरवाजे पर जड़ दिया था ताला वरना जाती और भी कई जान इंडियन म्यूजियम के बैरक में फायरिंग का मामला सन्मार्ग संवाददाता कोलकाता : इंडियन म्यूजियम आगे पढ़ें »

ऊपर