बॉयफ्रेंड से मिला धोखा तो लड़के के पिता से कर ली शादी और फिर..

नई दिल्लीः सोशल मीडिया पर एक लड़की की लव स्टोरी ने सबके होश उड़ा दिए हैं। बताया जा रहा है कि लड़की एक लड़के के साथ रिलेशनशिप में थी लेकिन फिर उसे कुछ ऐसा पता चला कि उसका दिल टूट गया। आपको बता दें कि लड़के ने लड़की को धोखा दिया, एक बार नहीं वो भी दो बार। लड़की का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लड़की का नाम ऑगस्टा हबल है और ये अमेरिका की रहने वाली है। जब वो 21 साल की थी, तब एक 30 साल के लड़के को दिल दे बैठी थी। जैसे ही उनका रिलेशनशिप शुरू हुआ, सब कुछ एकदम परफेक्ट था। लड़की के मुताबिक लड़का फूल लाता था, गिफ्ट्स देता था और शादी के बारे में भी पूछता था

वीडियो में सुनाई अपनी कहानी

एक वीडियो में लड़की ने बताया कि इन दोनों का रिश्ता 2 साल तक चला लेकिन फिर लड़की को पता चला कि लड़का उसके साथ फरेब कर रहा है। दरअसल लड़का लड़की की दोस्त के साथ मिलकर लड़की को धोखा दे रहा था। इस बात को लड़की के बॉयफ्रेंड ने माना भी। लड़की ने लड़के को दूसरा मौका भी दिया लेकिन लड़का फिर से रंगे हाथों पकड़ा गया। दो बार चीटिंग होने के बाद लड़की ने अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप कर लिया। इसके बाद लड़की को बॉयफ्रेंड के पिता पसंद आ गए और उसने उनके साथ शादी कर ली। एक टिकटॉक वीडियो में हबल ने कहा कि उन्होंने अपने एक्स के पिता के साथ पांचवी एनिवर्सरी मनाई और अब लड़की अपने प्यार के साथ बेहद खुश है।

 

 

शेयर करें

मुख्य समाचार

राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन, ऐसे करें आवेदन

" हमारा सपना हर छात्र माने हिंदी को अपना" हर साल की तरह इस साल भी हम लेकर आये हैं राम अवतार गुप्त प्रोत्साहन। इस बार आगे पढ़ें »

अनुव्रत मंडल व इनामुल के बीच मिडिल मैन थे सहगल, नया खुलासा

मुख्य बातें निजाम पैलेस में अनुव्रत से और आसनसोल जेल में सहगल से सीबीआई ने की पूछताछ सीबीआई कर रही है पूछताछ सीबीआई की चार्जशीट में अनुव्रत का आगे पढ़ें »

ऊपर