गोरखपुर में गैंगरेप के बाद वायरल किया वीडियो

गोरखपुर : गोरखपुर में एक नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप के मामले में चौकी प्रभारी और सिपाही को निलंबित कर दिया गया है। इसके साथ पीड़िता के बयान के आधार पर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही पीड़िता का चेहरा दिखाते हुए वीडियो वायरल करने वाले तीन व्यक्तियों पर कार्रवाई का आदेश दिया गया है। गोरखनाथ थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग लड़की आर्केस्ट्रा में काम करती थी। लड़की पादरी बाजार क्षेत्र से रात 10:30 बजे अपने घर लौट रही थी। उसके साथ उसकी दो सहेलियां भी थीं, जो बोलियां कॉलोनी के पास उसे छोड़ कर चली गईं। फिर यह लड़की पैदल अपने घर के लिए निकल पड़ी थी। तभी बाइक सवार युवक वहां पर पहुंचे और उसके साथ गैंग रेप किया। लड़की ने आपबीती बताते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीआईजी जोगिंदर कुमार ने पुलिस अधीक्षक नगर, पुलिस अधीक्षक अपराध और महिला इंस्पेक्टर को घटनास्थल का मौका मुआयना करने को भेजा। साथ ही पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया गया। पीड़िता के बयान के आधार पर शाहपुर थाने में धारा 342, 376 डी और पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करते हुए मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने कहा कि पीड़ित लड़की का मेडिकल परीक्षण कराते हुए 164 का बयान जल्द ही दर्ज कराया जाएगा। साथ ही चौकी प्रभारी हड़हावा फाटक और सिपाही धर्मेंद्र को निलंबित कर दिया गया। इसके अलावा पीड़ित लड़की को चौकी पर ले जाने वाले 3 व्यक्तियों के खिलाफ कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया क्योंकि यह तीनों व्यक्तियों ने लड़की का चेहरा दिखाते हुए सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल किया था, जो कानून जुर्म है।

शेयर करें

मुख्य समाचार

अमीर बनने के लिए सेक्स के धंधे में कूदी दो बहनें, फिर…

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने एक ऐसे महिला गैंग को पकड़ा है जिसके निशाने पर अक्सर बुजुर्ग व्यक्ति होते थे। राजधानी दिल्ली के राजौरी गार्डन आगे पढ़ें »

वार्ड बॉय ने संक्रमित मरीज की ऑक्सीजन मशीन निकाली, बेटे के सामने तड़प-तड़पकर मौत

शिवपुरीः मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिला अस्पताल में भर्ती संक्रमित कोरोना मरीज की ऑक्सीजन मशीन वार्ड बॉय ने हटा दी। ऑक्सीजन की कमी के चलते उन्होंने आगे पढ़ें »

ऊपर